शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमटेकBoult ने बाजार में उतारी खतरनाक फीचर वाली Smartwatch, फीकी पड़ जाएगी...

Boult ने बाजार में उतारी खतरनाक फीचर वाली Smartwatch, फीकी पड़ जाएगी Noise और Boat की वॉच

Date:

Related stories

Boult Smartwatch: भारत में स्मार्टवॉच का चलन काफी तेजी से आगे की ओर जा रहा है। स्मार्टवॉच ने बीते कुछ समय में ही काफी अच्छी पकड़ बना ली है। स्मार्टवॉच में दिए जाने वाले फीचर्स व्यक्ति के लिए काफी फायदेमंद साबित होते हैं। यही वजह है कि कंपनियां इसके नए-नए मॉडलों को बाजार में उतार रही हैं। अगर आप भी किसी शानदार स्मार्टवॉच को ढूंढ रहे हैं तो आपको इस खबर के जरिए एक बढ़िया स्मार्टवॉच की जानकारी हासिल हो जाएगी।

Boult Rover Smartwatch की जानकारी

आपको बता दें कि Boult कंपनी ने हाल ही में एक धांसू फीचर्स वाली स्मार्टवॉच को पेश किया है। कंपनी का दावा है कि इसे बढ़िया क्वालिटी के साथ लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इसमें कई एडवांस तकनीक को शामिल किया है। कंपनी ने Boult Rover Smartwatch को 2999 रुपये में मार्केट में उतारा है। कंपनी ने इसमें लैदर और औरेंज स्ट्रैप दिया है।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

Smartwatch के फीचर्स

इस Smartwatch में High Brightness HD AMOLED डिस्प्ले दी गई है। 1.3 इंच के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा भी दी है। Boult ने इस Smartwatch में 600 निट्स की ब्राइटनेस दी है। इसके साथ ही इसमें 150 क्लॉड वॉच फेसस दिए गए हैं। इस तरह से कस्टमर्स को वॉच फेसस में एक बड़ी वैराएटी मिलेगी।

ये Smartwatch उन लोगों के लिए काफी फायदेमंद साबित होगी, जो अपनी फिटनेस पर अधिक ध्यान देते हैं। इसमें 100 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं। अगर इसकी बैटरी की बात करें तो कंपनी के दावे के मुताबिक, इसे 10 दिन चत चलाया जा सकता है। इसमें IP67 की रेटिंग दी गई है, जो इसे पानी और गंदगी से बचाती है।

Display Size1.3-inch 
Strap MaterialSilicone
Watch Faces 150
Compatible OSAndroid & iOS
Talk time3 Hr
Battery Life10 Days
Display TypeAMOLED

यहां से भी खरीद सकते हैं ये Smartwatch

आप इस स्मार्टवॉच को ऑनलाइन साइट फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकते हैं। ई-कॉमर्स साइट इस पर 60 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। फिलहाल ये साइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories