रविवार, मई 5, 2024
होमटेकपंखे से भी कम कीमत पर आज ही घर लाएं बर्फ जैसी...

पंखे से भी कम कीमत पर आज ही घर लाएं बर्फ जैसी ठंड़ी हवा देना वाला ये मिनी कूलर, खुलते ही बन जाता है तूफान

Date:

Related stories

Portable & Mini Cooler: गर्मियों का मौसम में शुरू हो चुका है और ऐसे में आपको कोई छोटे साइज वाला कूलर चाहिए तो हम इस आर्टिकल में आपको सबसे छोटे साइज वाले एयर कूलर के बारे में बताएंगे। इन कूलर का साइज और कीमत दोनों ही काफी कम हैं बल्कि पंखा भी इन कूलर से मंहगा आता है। आप इन कूलर को फ्लिपकार्ट से बुक कर भी अपने घर मंगा सकते हैं और इन्हें घर में रखने के लिए बहुत ज्यादा जगह की जरूरत नहीं होती है। तो चलिये आपको बताते हैं आपको कि कहां से और कैसे आप इन कूलर को मंगा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: REALME का ये 1333 रुपए का 55 INCH UHD 4K SMART TV दे रहा सिनेमा हॉल जैसा मजा, आज ही खरीदें

ZVR Mini Air Conditioner

ZVR Mini Portable Air Conditioner USB से चलने वाला कूलर है और आप इसे फ्लिपकार्ट से 499 रुपए में बुक कर अपने घर मंगा सकते हैं। एयर कूलर की असल कीमत 1999 रुपए है और इस पर 75% की छूट मिल रही है। ये एयर कूलर काफी ज्यादा साइलेंट हैं और इसका डिजाइन काफी आकर्षित करने वाला है।

NKL II036 LED Designer Speed cooler Fan

NKL II036 LED कूलर की भी छोटे साइज के कारण काफी ज्यादा डिमांड रहती है। इस कूलर की फ्लिपकार्ट पर कीमत मिल रहे ऑफर्स के बाद मात्र 527 रुपए है। इस एयर कूलर में लाइटिंग और स्पीड फीचर्स काफी ज्यादा खास हैं। इसे आप अपने टेबल पर छोटी सी जगह में कहीं भी आसानी से रख सकते हैं।

Clairbell Mini Cooler

क्लेयरबेल मिनी कूलर फ्लिपकार्ट पर मात्र 799 की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह कूलर फास्ट एयर फैन जैसे फीचर्स के साथ आता है जिस कारण यानी एयर क्वालिटी में किसी भी तरह की शिकायत नहीं होगी। इसका डिजाइन इसकी चर्चा का कारण रहता है। इस एयर कूलर को भी आप किसी भी छोटी सी जगह पर आसानी से रख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories