सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकBSNL Best Plan: 100 रुपये महीने से कम के रिचार्ज में मिलेगा...

BSNL Best Plan: 100 रुपये महीने से कम के रिचार्ज में मिलेगा लंबा वॉयस कॉलिंग ऑफर, सालभर की हो जाएगी छुट्टी

Date:

Related stories

BSNL Best Plan: देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल यानी भारत संचार निगम लिमिटेड अपने टेलीकॉम्स प्लान्स के लिए फेमस है। दूरसंचार कंपनियां अक्सर अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए तरह-तरह के रिचार्ज प्लान लाती हैं। ऐसे में बीएसएनएल भी एक जबरदस्त प्लान (BSNL Best Plan) लेकर आई है। अगर आप बीएसएनएल कस्टमर हैं और एक अच्छा कॉलिंग ऑफर ढूंढ रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। हम इस न्यूज में एक ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसे जानकर आप खुशी से झूम उठेंगे। जानें डिटेल।

BSNL का 100 रुपये महीने से कम का प्लान

बीएसएनएल का ये प्लान 100 रुपये महीने से कम में आता है। इस प्लान में आपको सालभर के रिचार्ज के लिए 1198 रुपये खर्च करने होंगे। इसका मतलब 1200 रुपये का रिचार्ज और पूरे साल रिचार्ज कराने से आजादी। बीएसएनएल 365 दिन के इस प्लान में कई तरह के खास फायदे दे रही है।

BSNL के 1198 रुपये प्लान की डिटेल

बीएसएनएल के 1198 रुपये वाले इस प्लान की वैधता 365 दिन है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को हर महीने 3GB डेटा दिया जाता है। डेटा लिमिट खत्म होने पर प्लान की स्पीड 80KBPS रह जाती है। इसमें हर महीने 30 एसएमएस मिलते है। हर महीने 300 मिनट बात कर सकते हैं।

इन यूजर्स के लिए बेस्ट है ये प्लान

आपको बता दें कि BSNL का ये प्लान उन लोगों के शानदार साबित हो सकता है, जिन्हें अपने स्मार्टफोन में दो सिम रखनी है। साथ ही एक सिम को हमेशा के लिए एक्टिव रखना है। ऐसे में BSNL के इस प्लान के तहत कम वॉयस कॉलिंग और डेटा मिलता है। हालांकि, इसकी वैधता 365 दिन है, इसलिए इस प्लान का फायदा उठाकर अपनी सिम को पूरे साल के लिए चालू रखा जा सकता है। साथ ही यूजर्स को बार-बार रिचार्ज कराने के झंझट से भी मुक्ति मिल जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories