सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकMost Affordable Broadband Plan: ये है BSNL का सबसे खास ब्रॉडबैंड कनेक्शन,...

Most Affordable Broadband Plan: ये है BSNL का सबसे खास ब्रॉडबैंड कनेक्शन, इसको लगा लिया तो लाइफ हो जाएगी झिंगालाला!

Date:

Related stories

Most Affordable Broadband Plan: भारत में कोरोना महामारी के जाने के बाद भी कई कंपनियां वर्क फ्रॉम होम की पॉलिसी को अपना रही हैं। कई कंपनियां अपने कर्मचारियों को घर से काम करने की छूट अभी तक दे रही है। ऐसे में अगर आप घर से काम करते हैं या फिर ऑफिस के काम के लिए किसी अच्छे ब्रॉडबैंड कनेक्शन की तलाश कर रहे है तो समझिए आपकी तलाश पूरी हो गई है। इस आर्टिकल में हम आपके लिए एक खास और सबसे सस्ता (india most affordable broadband plan) ब्रॉडबैंड प्लान की जानकारी लाए है।

स्पेशल ब्रॉडबैंड कनेक्शन की जानकारी

आपको बता दें कि बीएसएनएल का ब्रॉडबैंड कनेक्शन (bsnl broadband plan) काफी सस्ता (bsnl 329 broadband plan) है। इस प्लान के जरिए आराम से घर बैठे सारे काम कर सकते हैं।

BSNL ब्रॉडबैंड कनेक्शन की खासियत

आपको बता दें कि 329 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान कंपनी का सबसे किफाएती (bsnl cheapest plan) प्लान है। अगर आप महीने का 400 रुपये (broadband plan under 400) के भीतर कोई प्लान तलाश रहे हैं तो आप एक बार इस प्लान पर नजर डाल सकते हैं। BSNL के इस स्पेशल प्लान में काफी कुछ खास है।

ये भी पढ़ें: Apple WWDC 2023 का सबसे स्पेशल प्रोडक्ट रहा MacBook Air, वर्ल्ड थिनेस्ट लैपटॉप के फीचर्स और कीमत कर देंगे हैरान

जानिए क्या है पूरी जानकारी

BSNL एक महीने वाले इस प्लान में 1000GB (1TB) महीने का डेटा देता है, जो कि 20mbps की स्पीड के साथ आता है। कंपनी के मुताबिक, महीने से पहले डेटा खत्म होने पर यूजर्स को 4mbps की स्पीड से इंटरनेट मिलता रहता है। इसके साथ ही प्लान में कस्टमर्स को असीमित एसटीडी और लोकल कॉल्स की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही एक फिक्स लाइन वॉयस कॉलिंग का ऑफर भी दिया जाता है। हालांकि, इसमें BSNL नहीं, बल्कि ग्राहक को खुद ही उपकरण खरीदने होते हैं। यहां पर ध्यान देने वाली बात ये है कि इस प्लान के अलावा 18 फीसदी जीएसटी अलग से लगती है।

एयरटेल और जियो का ब्रॉडबैंड प्लान

वहीं, एयरटेल का सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान 499 रुपये महीने का है। इसमें 40mbps की इंटरनेट स्पीड के साथ 3300GB का डेटा मिलता है। दूसरी ओर, जियो का सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान 399 रुपये महीने का है। इसमें 30mbps की इंटरनेट स्पीड के साथ असीमित डेटा और मुफ्त कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

ये भी पढ़ें: Upcoming Bikes: मार्केट में तहलका मचाने आएंगी Yamaha और Harley Davidson की ये धांसू स्पोर्ट्स बाइक, मिलेंगे गजब के फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories