शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकNokia के 11th Gen Laptop पर 45000 रुपये का बंपर डिस्काउंट, ऑफर...

Nokia के 11th Gen Laptop पर 45000 रुपये का बंपर डिस्काउंट, ऑफर जानकर आपको नहीं होगा विश्वास

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Laptop: देश में काफी लोग ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स से स्मार्टफोन से लेकर कपड़ें तक खरीदते हैं। ऐसे में अगर आप भी ऑनलाइन खरीददारी करने का शौक रखते हैं और इन दिनों एक अच्छे लैपटॉप को खरीदने की सोच रहे हैं तो समझिए आपका काम आसान हो गया। दरअसल, हम आपको इस न्यूज के जरिए एक शानदार लैपटॉप की जानकारी देंगे। इससे आप एक बढ़िया लैपटॉप कम कीमत पर खरीद पाएंगे। इस डील का फायदा उठाने के लिए आपको लोकप्रिय ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट की आधिकारिक साइट या फिर मोबाइल ऐप पर जाना होगा।

यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

Flipkart से Nokia PureBook S14 Laptop को काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है। इस लैपटॉप की ओरिजनल प्राइस 82990 रुपये है। मगर इस पर 54 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसे 37990 रुपये में अपने घर लेकर जा सकते हैं। इस डील के जरिए आपको सीधे तौर पर 45000 रुपये की बंपर बचत होगी। साथ ही इसे UPI से खरीदने पर 2 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा।

ये भी पढ़ें: बेहद कम कीमत में FLIPKART से खरीदें ये INSTANT WATER GEYSER, कड़कड़ाती सर्दी में चुटकियों में गर्म कर देगा पानी

6332 रुपये में खरीदें लैपटॉप

इस लैपटॉप को 6332 रुपये महीने की EMI पर भी अपने साथ लिया जा सकता है। इसके अलावा इस पर 16300 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ उठाकर इसकी कीमत और कम हो जाएगी। एक्सचेंज ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि आपका पुराना और मौजूदा लैपटॉप किस कंडीशन में है और किस कंपनी का है। अगर लैपटॉप की हालत ठीक है तो आपको इस ऑफर का फायदा मिलेगा।

Nokia PureBook S14 Laptop  के फीचर्स

Nokia PureBook S14 Laptop में Intel Core i5 के साथ 11th Gen दिया गया है। ये लैपटॉप 16 GB की रैम और 512 GB SSD ड्राइव के साथ आता है। इसमें Windows 11 Home दी गई है। काले रंग के इस लैपटॉप को काफी Thin and Light बनाया गया है। साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इसका वजन 1.4 KG है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Model Number NKi511TL165S
Screen Size 35.56 cm (14 inch)
Screen Resolution 1920 x 1080 Pixel
Speakers Built in Speakers
Web Camera HD Webcam
RAM 16 GB
SSD Capacity 512 GB
Weight 1.4 KG

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories