मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकसिर्फ 999 रुपये में कैसे खरीदें Poco X5 Pro 5G लेटेस्ट स्मार्टफोन?...

सिर्फ 999 रुपये में कैसे खरीदें Poco X5 Pro 5G लेटेस्ट स्मार्टफोन? पहले नहीं देखा होगा ऐसा धमाकेदार ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Poco X5 Pro 5G: देश में स्मार्टफोन के बाजार का दायरा काफी बढ़ा है। ऐसे में चीन की कई कंपनियों के मोबाइल भारतीय बाजार में धमाल मचा रहे हैं। इस सूची में चीन की मशहूर पोको कंपनी Poco X5 Pro 5G ने एक शानदार फोन को लॉन्च कर दिया है। ये फोन कई दमदार फीचर्स से लैस है और कंपनी ने इसे काफी कमाल के लुक के साथ बाजार में उतारा है। अगर आप अपने लिए नए फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इस फोन को एक बार देख सकते हैं। ये फोन 999 रुपये में खरीदा जा सकता है। जी हां, ये सच है। आइए जानते हैं कि क्या है इसके फीचर्स और ऑफर। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Poco X5 Pro 5G फोन पर ऑफर

कंपनी ने Poco X5 Pro 5G फोन को 6/128GB और 8/256GB के दो वेरिएंट के तौर पर उतारा है। इसके 6/128GB वाले वेरिएंट की कीमत 22999 रुपये है। वहीं, इसके 8/256GB वाले वेरिएंट की कीमत 24999 रुपये तय की गई है। इस फोन पर कंपनी 2000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए 2000 रुपये का फायदा लिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: ANDROID 14 में मिलेगा APPLE वाला खास फीचर, इसके बाद नहीं पड़ेगी थर्ड पार्टी ऐप की जरूरत

999 रुपये में खरीदें फोन

आपको बता दें कि इस फोन की पहली सेल 13 फरवरी से शुरू होगी। ऐसे में आप इस फोन को 13 फरवरी को खरीद पाएंगे। फ्लिपकार्ट से इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है। इसके साथ ही ई-कॉमर्स कंपनी इस पर 20000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेने के बाद इसकी कीमत सिर्फ 999 रुपये रह जाती है।

Poco X5 Pro 5G फोन के फीचर्स

Processor Qualcomm Snapdragon 778G
RAM 6/8GB
Storage 128/256GB
Battery 5000 mAh
Display 6.67 inches (16.94 cm)
Operating System Android v12
Rear Camera 108 MP + 8 MP + 2 MP
Front Camera 16 MP
Refresh Rate 120 Hz

ये भी पढ़ें: CAR SALES IN JANUARY 2023 IN INDIA: MARUTI और TATA को धकेलकर आगे निकली TOYOTA, एक झटके में बेच डाली इतनी कारें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories