शनिवार, मई 18, 2024
होमटेक13000 रुपये की भारी बचत के साथ खरीदें SAMSUNG का Slim Laptop,...

13000 रुपये की भारी बचत के साथ खरीदें SAMSUNG का Slim Laptop, जल्दी करें बचा है थोड़ा स्टॉक

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

SAMSUNG Laptop: आजकल ऑफलाइन के मुकाबले ऑनलाइन साइट्स पर काफी अच्छे ऑफर दिए जा रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी ऑनलाइन सेल के जरिए शॉपिंग करना पसंद करते हैं तो आपको बता दें कि हम आपके लिए एक गजब का ऑफर लेकर आए है। दरअसल, फ्लिपकार्ट पर सेल का फयदा उठाकर आप अच्छी-खासी बचत कर सकते हैं। अगर आप एक बजट वाले लैपटॉप को ढूंढ रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। SAMSUNG कंपनी का बढ़िया Laptop कम कीमत पर मिल रहा है। आइए जानते हैं कि क्या है ऑफर की पूरी जानकारी।

SAMSUNG Laptop पर ऑफर डिटेल्स

SAMSUNG सैमसंग के दमदार Laptop  को कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस लैपटॉप की ओरिजनल कीमत 67990 रुपये है। इसे ऑफर के जरिए कम दाम पर अपना बनाया जा सकता है। इस डील में 19 फीसदी की छूट मिल रही है। इस छूट के बाद इसकी कीमत 54990 रुपये रह जाती है। इस डील का फायदा लेने के बाद आपको सीधी तौर पर 13000 रुपये की भारी बचत होगी।

ये भी पढ़ें: ACER 32 INCH SMART TV VS TCL 32 INCH SMART TV: किस स्मार्ट टीवी में हैं ज्यादा एडवांस फीचर्स, खरीदने से पहले जानें अंतर

SAMSUNG Laptop पर मिलेंगे ये ऑफर

साथ ही फेडरल बैंक के क्रेडिट कार्ड और HSBC बैंक के कार्ड के जरिए 10-10 फीसदी की छूट ली जा सकती है। वहीं, UPI से पेमेंट करने पर 2 फीसदी का लाभ मिलेगा। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इसके साथ ही जनवरी और फरवरी में खरीदने पर स्पेशल कूपन का भी फायदा लिया जा सकता है।

9165 रुपये में खरीदें लैपटॉप

इसके अलावा इस लैपटॉप को 9165 रुपये की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इस लैपटॉप पर फ्लिपकार्ट 12300 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। एक्सचेंज ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि आपका मौजूदा और पुराना लैपटॉप किस कंडीशन में है और किस कंपनी का है। अगर हालत ठीक है तो ही इसका लाभ मिलेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

SAMSUNG Laptop की जानकारी

Model Name NP550
Screen Size 39.62 cm (15.6 Inch)
Screen Type Full HD LED Display, Anti-Glare
Speakers Built-in stereo speakers
Web Camera 720p HD
Operating System Windows 11 Home

ये भी पढ़ें: MARUTI ERTIGA ने ALTO और WAGONR को इस मामले में छोड़ा पीछे, 7 सीट वाली कार को जमकर खरीद रहे लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories