शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमटेकFlipkart से सिर्फ 1025 रुपये में कैसे खरीदें TOSHIBA का 50 inch...

Flipkart से सिर्फ 1025 रुपये में कैसे खरीदें TOSHIBA का 50 inch 4K Smart TV? Dolby Vision एक्सपीरियंस आपको कर देगा खुश

Date:

Related stories

TOSHIBA 50 inch 4K Smart TV: अगर आप अपने घर के लिए किसी अच्छे स्मार्ट टीवी को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको एक बार इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। देश की ई-कॉमर्स साइट्स पर अक्सर सेल चलती रहती है। इन दिनों फ्लिपकार्ट और अमेजॉन समेत कई ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर सेल का सीजन चल रहा है। ऐसे में आप अपने लिए जरूरी आइटम को काफी अच्छे ऑफर के साथ कम दाम पर खरीद सकते हैं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Flipkart पर इन दिनों एलायंस पर एक शानदार सेल चल रही है, जो 24 जनवरी तक जारी रहेगी। इस सेल में TOSHIBA 50 inch 4K Smart TV को बेहद ही सस्ते में खरीदने का मौका है।

Flipkart से 50 inch 4K Smart TV को सस्ते में खरीदें

TOSHIBA 50 inch 4K Smart TV को Flipkart पर 54990 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस डील में 45 फीसदी की भारी बचत की जा सकती है। इस छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 29990 रुपये रह जाती है। इस तरह से आपको इस पर अच्छी-खासी बचत हो जाएगी। साथ ही इस पर फेडरल बैंक और HSBC बैंक के क्रेडिट कार्ड और डिबेट कार्ड से 10 फीसदी का लाभ लिया जा सकता है। इस स्मार्ट टीवी को खरीदने पर 1250 रुपये का अतिरिक्त फायदा भी लिया जा सकता है। वहीं, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 प्रतिशत का फायदा उठाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: OPPO RENO 9 5G VS OPPO RENO 10 5G: किस में है दमदार प्रोसेसर और कैमरा, आपको कौन सा SMARTPHONE खरीदना चाहिए

1025 रुपये में आपका हो जाएगा ये स्मार्ट टीवी

इसके अलावा इसे 1025 रुपये महीने की EMI पर भी अपना बनाया जा सकता है। फ्लिपकार्ट इस स्मार्ट टीवी पर 11000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। इस ऑफर का फायदा इस बात पर निर्भर करता है कि आपका अभी का या फिर पुराना स्मार्ट टीवी किस कंडीशन में है। अगर पुराने स्मार्ट टीवी की हालत ठीक है तो इस ऑफर का फायदा लिया जा सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Display Size 126 cm (50 inch)
Refresh Rate 60 Hz
Speaker Output RMS 24 W
Sound Mode Standard, Theater, Sports, Music, Speech, Late night

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories