गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकCroma Sale: iPhone 15 Series की लॉन्च से पहले गिरे iPhone 12...

Croma Sale: iPhone 15 Series की लॉन्च से पहले गिरे iPhone 12 Mini के दाम, यूजर्स की चमकी किस्मत

Date:

Related stories

Croma Sale: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी में शुमार एप्पल का जलवा हर तरफ है। आम हो या फिर खास सभी इस फोन को खरीदने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण इस फोन को नहीं खरीद पाते हैं। अगर आप भी एप्पल के किसी फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो क्रोमा की ये खास डील आपके काम की साबित हो सकती है। आपको बता दें, एप्पल हर साल अपनी सीरिज को पेश करता है, जिसमें एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन के मॉडल उतारे जाते हैं। इस साल भी बहुत जल्द iPhone 15 की सीरिज आने वाली है। जिसमें यूजर्स को कई बेहतरीन फोन्स मिल सकते हैं। लेकिन इससे पहले ही एप्पल की पुरानी सीरिज के दाम गिर गए हैं।

iPhone 12 Mini फोन पर मिल रही भारी छूट

यूजर्स क्रोम सेल से आईफोन 12 की सीरिज के iPhone 12 Mini को बहुत सस्ते में खरीद सकते हैं।आपको बता दें, क्रोमा पर Apple iPhone 12 Mini (64GB, Purple) फोन पर 10 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये फोन 59999 रुपए की जगह 53990 रुपए में मिलेगा। क्रोमा इस फोन पर EMI का भी विकल्प दे रहा है। जिससे आप इस फोन को और भी सस्ते में खरीद सकते हैं।ये ऑफर क्रोमा सेल पर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। अगर आप एप्पल के इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो ऑर्डर कर सकते हैं।

iPhone 12 Mini के फीचर्स

फीचरiPhone 12 Mini
डिस्प्ले5.4 inches Super Retina XDR
रैम4GB RAM
स्टोरेज64GB स्टोरेज
प्रोसेसर Apple A14 Bionic/ Hexa Core
कैमरा 12 MP Dual Rear ,12 MP Front Camera
बैटरी 2227 mAh
चार्जर Turbo Charging
सिक्योरिटी Password , Pattern , PIN , Face Unlock

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories