शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकCroma Sale: Realme की Smart TV पर मिल रही आधे से ज्यादा...

Croma Sale: Realme की Smart TV पर मिल रही आधे से ज्यादा की छूट, हजारों की बचत पर मौके का तुरंत उठाएं फायदा

Date:

Related stories

Croma Sale: अगर आप कम दाम में कोई बढ़िया सा स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए क्रोमा पर एक शानदार मौका है। यहां Realme के 32 इंच के एक स्मार्ट टीवी पर भारी-भरकम छूट ऑफर की जा रही है। इस मौके का लाभ लेकर हजारों रुपये की बचत की जा सकती है। इस स्मार्ट टीवी में कीमत के हिसाब से फीचर्स भी एकदम शानदार मिल जाते हैं।

Realme Neo HD Ready LED Smart Linux TV के ऑफर

रियलमी की तरफ से आने वाली इस स्मार्ट टीवी को क्रोमा पर काफी कम कीमत में लिस्ट किया गया है। वैसे तो इसकी कीमत 21999 रुपये है लेकिन इस पर 50.04 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके बाद इसकी प्रभावी कीमत 10990 रुपये रह जाती है। सीधे तौर पर इसको लेने पर लगभग 10000 हजार रुपये की छूट मिल रही है और अगर आपके पास बजट की कमी है तो आप इसे 517 रुपये की मासिक ईएमआई पर भी ले सकते हैं। इसके अलावा AU फाइनेंस बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 2000 रुपये की तत्काल छूट का भी लाभ लिया जा सकता है।

Realme Neo HD Ready LED Smart Linux TV की खासियतें

इस स्मार्टटीवी में जो खास बाते हैं वह इसे कीमत के लिहाज अन्य से खास बनाती हैं। फ्लैट पैनल के साथ आने वाली इस स्मार्ट टीवी में 60 हर्टज के रिफ्रेश रेट और 16:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ 32 इंच की एलईडी डिस्प्ले मिलती है। जिसका व्यूइंग एंगल 178 एंगल का है। इसमें LINUX का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है साथ ही ऑडियो के लिए डॉल्बी तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। स्मार्ट टीवी में 20 वॉट के आउटपुट स्पीकर दिए जाते हैं। इसमें 0.512 रैम और 4 जीबी स्टोरेज मिलती है।

फीचर्सRealme Neo HD Ready LED Smart Linux TV
डिस्प्ले 32 इंच, 60 हर्टज रिफ्रेश रेट, 16:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ
ऑपरेटिंग सिस्टमLINUX
ऑडियो डॉल्बी ऑडियो 20 वॉट के आउटपुट स्पीकर
स्टोरेज 4 जीबी
रैम0.512 रैम
ग्राफिक्स कार्ड MALI G31

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories