रविवार, मई 19, 2024
होमटेकCroma Sale: मॉनसून के बाद भी 50 फीसदी छूट पर खरीद सकते...

Croma Sale: मॉनसून के बाद भी 50 फीसदी छूट पर खरीद सकते हैं VOLTAS 1.5 Ton Inverter Split AC, बचा है लिमिटेड स्टॉक

Date:

Related stories

Croma Sale: गर्मी के मौसम में उमस वाली गर्मी जीना मुश्किल कर देती है। ऐसे में एयर कंडीशनर की मांग काफी बढ़ जाती है। वहीं, मॉनसून अब चला गया है, ऐसे में एसी की कीमतें एक बार फिर हाई हो गई है। मगर हम आपके लिए क्रोमा (Croma Sale) साइट से एक शानदार ऑफर की जानकारी लेकर आए है। एक बड़ी कंपनी के एसी को आप उसकी एमआरपी से आधे दाम पर खरीद सकते हैं। इस डील में आपका फायदा ही फायदा है। फटाफट जानें क्या है ऑफर की पूरी जानकारी।

VOLTAS 1.5 Ton Inverter Split AC के फीचर्स

फीचर्सVOLTAS 1.5 Ton Inverter Split AC
एसी टाइप1.5 Ton Inverter Split AC
एसी रेटिंग3 Star Rating
कंडन्सरकॉपर
बिजली की खपत1615W

VOLTAS 1.5 Ton Inverter Split AC पर डील की जानकारी

दरअअसल ऑनलाइन शॉपिंग साइट क्रोमा पर कई धमाकेदार ऑफर होते हैं। VOLTAS Vectra 4 in 1 Convertible 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC को काफी अच्छे ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। इस एसी को 63990 रुपये में लिस्ट किया गया है। हालांकि, इस पर 50.01 फीसदी की छूट मिल रही है। इसकी कीमत कम होकर 31990 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस डील में आपको 32000 रुपये की सीधी बचत हो सकती है। इसके साथ ही कई अन्य लाभ भी मिल सकते हैं।

इस ऑफर का फयदा उठाने से पहले इस बात का ध्यान रहे कि ये ऑफर एक निर्धारित समय के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories