बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकCroma Sale: iPhone 15 के लॉन्च से पहले Apple के इस मॉडल...

Croma Sale: iPhone 15 के लॉन्च से पहले Apple के इस मॉडल पर मिल रही 8000 से अधिक की छूट, जानें ऑफर डिटेल

Date:

Related stories

Croma Sale: एप्पल कंपनी का आईफोन खरीदना किसे पसंद नहीं है। अगर आप भी आईफोन लवर्स हैं तो एक बार इस खबर पर जरूर ध्यान दें। आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको कही और जाने की जरूरत नहीं है। इस डील में आपको एमआरपी से कम दाम में शानदार आईफोन मिल सकता है। आपको बता दें कि ऐसे ऑफर्स बार-बार नहीं मिलते हैं। इन डील्स पर काफी जल्दी बिक्री समाप्त हो जाती है। इस ऑफर का फायदा फेमस शॉपिंग साइट क्रोमा (Croma Sale) से उठाया जा सकता है। जानें क्या है डील।

Apple iPhone 13 की खास खूबियां

फीचर्सApple iPhone 13
प्रोसेसरApple A15 Bionic
स्क्रीन6.1 इंच
स्टोरेज128GB
रियर कैमरा12 MP + 12 MP
सेल्फी कैमरा12 MP

Apple iPhone 13 पर क्या है ऑफर की जानकारी

क्रोमा वेबसाइट पर एप्पल कंपनी के Apple iPhone 13 (128GB, Midnight) मॉडल को शानदार ऑफर के साथ बेचा जा रहा है। वेबसाइट पर इसे 69900 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 12.75 फीसदी की छूट दी जा रही है। इसके बाद इसकी कीमत कम होकर 60990 रुपये रह जाती है। इस तरह से डील में आपको 8910 रुपये का सीधा फायदा हो सकता है। साथ ही कई अन्य लाभ भी मिल सकते हैं। मगर इसके लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा।

इस बात का भी ध्यान रखें कि ये ऑफर कुछ समय के लिए हो सकता है। क्रोमा इस डील में कभी भी बदलाव कर सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories