गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकElectronic Items की शॉपिंग के लिए बेस्ट हैं Delhi की ये Market,...

Electronic Items की शॉपिंग के लिए बेस्ट हैं Delhi की ये Market, कहलाते हैं सस्ते सामान का अड्डा

Date:

Related stories

Char Dham Yatra 2024 को लेकर गौरीकुंड में भीषण जाम, यहां देखें ट्रैफिक में फंसी गाड़ियों की कतारें

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों भीषण ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी हुई है। दरअसल चार धाम यात्रा 2024 को लेकर देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों से श्रद्धालु उत्तराखंड की ओर रवाना हो रहे हैं।

अंधों के लिए क्या वरदान बनेगा OpenAI GPT-4o? वीडियो देख नहीं होगा यकीन

OpenAI GPT-4o: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस AI का इस्तेमाल...

Delhi Electronic Market:अगर आप सस्ता सामान खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि दिल्ली के इन बाजार में जाकर आप सस्ता सामान खरीद सकते हैं। यहां लोग अकसर शॉपिंग करने आते हैं। लोग शादी की शॉपिंग करने के लिए तो दिल्ली आते ही हैं साथ ही इलेक्ट्रॉनिक सामान और दूसरे सामान भी आसानी से खरीद सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे बाजारों के बारे में बताने जा रहे हैं जहां से आप काफी सस्ते में शॉपिंग कर सकते हैं।

इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स की शॉपिंग के लिए बेस्ट है नेहरू प्लेस

नेहरू प्लेस में इलेक्ट्रॉनिक सामान भी काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है। यह भारत के सबसे बड़ा आईटी बाडारों में से एक है। यहां से आप फोन, लैपटॉप, कंप्यूटर, सीपीयू आदि काफी कम कीमत में खरीद और बनवा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: बेहतरीन फीचर्स के साथ OnePlus ने लॉन्च किया Buds Pro 2 Earbuds, जानें क्या है इनकी कीमत और खासियत

करोल बाग से भी कर सकते हैं खरीदारी

करोल बाग जाना भी आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है। यहां से भी आप इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीद सकते हैं। यह काफी प्रसिद्ध बाजार है। यहां से आप फोन से जुड़ी एसेसरीज से लेकर कई और तरह के सामान भी खरीद सकते हैं।

चांदनी चौक भी है बेहतर ऑप्शन

चांदनी चौक सिर्फ शादी की शॉपिंग करने के लिए ही नहीं जानी जाती है बल्कि आप यहां से स्मार्टफोन, लैपटॉप, और घरेलू इलेक्ट्रॉनिक उपकरण भी काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं।  

पालिका बाजार में करना होगा मोलभाव

पालिका बाजार राजीव चौक मेट्रो से बाहर निकलते ही अंडरग्राउंड मार्केट है। यहां इलेक्ट्रॉनिक सामान काफी कम कीमत में मिल जाता है लेकिन इसके लिए आपको मोलभाव करना आना चाहिए। यहां दुकानदार काफी महंगा सामान बताते हैं। आप दुकानदार से कीमत कम करा सकते हैं।

लाजपत नगर सेंट्रल मार्केट से खरीद सकते हैं बहुत कुछ

दक्षिण दिल्ली में लाजपत नगर सेंट्रल मार्केट काफी जानी-मानी मार्केट है। यहां पर आपको इलेक्ट्रोलिक सामान काफी कम कीमत में मिल जाता है। इसके अलावा आप यहां से कपड़े, फुटवेयर और भी बहुत तरह के सामान खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें:Smriti Irani Daughter Wedding: 500 साल पुराने शाही किले में हो रही है स्मृति ईरानी की बेटी की शादी, इनसाइड फोटोज वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories