सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकiPhone 15 Pro में मिल सकते हैं जरा हटके फीचर्स, लॉन्च से...

iPhone 15 Pro में मिल सकते हैं जरा हटके फीचर्स, लॉन्च से पहले सामने आईं ये धमाकेदार खूबियां

Date:

Related stories

iPhone 15 Pro को मिलने जा रही सीमेंट जैसी मजबूती, टाइटेनियम फ्रेम के लिए यूजर्स को चुकानी होगी बड़ी कीमत

iPhone 15 Pro: मसहूर अमेरिकी टेक कंपनी एप्पल अपने अपकमिंग सीरीज को लेकर लगातार खबरों में है। हालिया जानकारी की माने तो iPhone 15 Pro को लेकर टिपस्टर की ओर से कुछ खुलासा किया गया है।

क्या iPhone 15 Pro खरीदने वालों का सपना हुआ चकनाचूर!

iPhone 15 Pro: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी...

iPhone 15 Pro के बटन में होने जा रहा सबसे बड़ा बदलाव, जानकर पकड़ लेंगे सिर

iPhone 15 Pro में अब तक का सबसे बड़ा बदलाव किया जा रहा है। इसे अगर आप खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके बारे में जरूर जानना चाहिए।

iPhone 15 Pro: स्मार्टफोन के बाजार में एप्पल एक स्पेशल ब्रांड है। एप्पल का आईफोन काफी खास फीचर्स के साथ आता है, यही वजह है कि हर कोई इसे पसंद करता है। ऐसे में लोगों को इसके 15वें एडिशन, मतलब आईफोन 15 (iPhone 15 Pro) का बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दें कि अभी तक आईफोन 15 को लेकर काफी तरह की जानकारी सामने आ चुकी है। बताया जा रहा है कि इस बार आईफोन में ऐसी खूबियां देखने को मिल सकती है, जो अभी तक किसी भी स्मार्टफोन में नहीं है। ऐसे में iPhone 15 Pro को लेकर कुछ खास जानकारी सामने आई है।

iPhone 15 Pro कब होगा लॉन्च

खबरों की माने तो एप्पल आईफोन को इस साल सितंबर में पेश कर सकता है। ऐसे में खबरो के मुताबिक, इस बार आईफोन में राउंड एजेस दिए जा सकते हैं। फिलहाल आईफोन में शार्प एजेस दिए जाते हैं।

iPhone 15 Pro के लीक हुए फीचर्स

मीडिया में जारी खबरों की मानें तो iPhone 15 Pro टाइटेनियम फ्रेम के साथ आ सकता है। कहा जा रहा है कि एप्पल इस बार फोन के सेंसर के साइज को बढ़ा सकती है। साथ ही इससे कैमरे का साइज भी बड़ सकता है। इसके साथ ही इस बार आईफोन में हैप्टिक बटन दिया जा सकता है। इसका मतलब ये है कि इस बार आईफोन में फिजिकल बटन नहीं दिए जाएंगे। ये भी दावा किया जा रहा है कि इस बार फोन में टच कंट्रोल फीचर दिया जा सकता है। इससे यूजर्स टच करके भी फोन को कमांड दे पाएंगे। इसके साथ ही फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया जा सकता है।

मिल सकते हैं ये अनुमानित लीक फीचर्स

मॉडल iPhone 15 Pro
प्रोसेसर Apple A15 Bionic
रैम 12GB
डिस्प्ले 6.1 inches (15.49 cm)
बैटरी 4300 mAh
रियर कैमरा 12 MP + 12 MP + 12 MP
फ्रंट कैमरा 12 MP

 

इस फोन की लीक्स जानकारी के अनुसार, iPhone 15 Pro डीप रेड कलर में आ सकता है। इसके अलावा आईफोन 15 के सभी वेरिएंट में डायनेमिक आईलैंड का मॉडल दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि इसमें 6.1 इंच की शानदार एक्सपीरियंस के साथ डिस्प्ले दी जा सकती है। ये फोन 12GB रैम वेरिएंट के साथ और ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। वहीं, फोन में पावर के लिए अच्छी बैटरी लाइफ दी जाएगी।

ये भी पढ़ें: UIDAI ने आधार कार्ड होल्डर्स को दी खुशखबरी, मुफ्त में कर सकेंगे ऑनलाइन डाक्यूमेंट्स अपडेट

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories