शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकइन Washing Machine में मिलती है Dryer टेक्नोलॉजी, कपड़े धोने के बाद...

इन Washing Machine में मिलती है Dryer टेक्नोलॉजी, कपड़े धोने के बाद मिनटों में सूख जाएंगे आपके क्लोथ्स!

Date:

Related stories

Washing Machine: तेजी से बदलती तकनीक के साथ आज कई तरह के नए डिवाइस आ रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी नई तकनीक के साथ चलने वाले हैं और कपड़ों को फास्ट तकनीक के साथ सूखाने वाली वॉशिंग मशीन (Washing Machine) की तलाश कर रहे हैं तो आप सही जगह पर आए हैं। हम इस खबर में कुछ ऐसी वॉशिंग मशीन की जानकारी देने वाले हैं, जिनके इस्तेमाल से आपको कपड़ों को धोने के बाद उन्हें सूखाने के लिए अधिक मेहनत नहीं करनी होगी। जानिए क्या है पूरी जानकारी।

Samsung 9 kg Washing Machine

सैमसंग कंपनी की इस वॉशिंग मशीन में कई खास फंक्शन दिए गए हैं। इसमें Eco Bubble Technology, Wi-Fi, Digital Inverter Motor, Dual Storm और Fully-Automatic Top Load के साथ आती है। ये मशीन कम समय में फास्ट तकनीक के साथ कपड़ों को सूखाने का काम करती है। ये 9 किलोग्राम के साथ आती है और इसे 19 फीसदी की छूट के साथ 24790 रुपये में अमेजॉन से खरीदा जा सकता है।

DMR Washing Machine

DMR कंपनी की इस वॉशिंग मशीन की कैपेसिटी 3 किलोग्राम है। ये एक पोर्टेबल मशीन है। इस मशीन में स्विन तकनीक के साथ ड्रॉयर बॉस्केट की सुविधा भी मिलती है। ये मशीन छोटी फैमिल के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। इसमें स्पिन तकनीक के साथ ड्रॉयर बॉस्केट मिलती है। DMR की कीमत 5499 रुपये है और इसे अमेजॉन से आसानी से खरीदा जा सकता है।

IFB 5.5 kg Washing Machine

इस लिस्ट में अगला नंबर आता है IFB कंपनी की 5.5 kg वाली Front Load Fully-automatic Dryer वॉशिंग मशीन की। इस मशीन को फ्रंट लोडेड फुली ऑटोमेटिक ड्रॉयर तकनीक दी गई है। अगर आप इस मशीन को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे 19520 रुपये के दाम पर अमेजॉन शॉपिंग साइट से खरीद सकते हैं।

ध्यान रहे कि ये सभी ऑफर्स अमेजॉन साइट पर कभी भी चेंज हो सकते हैं। इन डील्स को वेबसाइट से हटाया भी जा सकता है। कोई भी ऑफर का लाभ लेने से पहले सही से छानबीन कर लें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories