गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकदिल्ली की कड़कड़ाती ठंड को 1 मिनट में छूमंतर कर देता है...

दिल्ली की कड़कड़ाती ठंड को 1 मिनट में छूमंतर कर देता है ये खास Electric Blanket, सस्ते में मची लूट

Date:

Related stories

Electric Blanket: देश के मैदानी और पहाड़ी दोनों ही इलाकों में इन दिनों सर्दी का कहर देखने को मिल रहा है। सर्दी के बचने के लिए लोग आग से लेकर हीटर तक का सहारा ले रहे हैं। लेकिन उसके बाद भी उनकी ठंड छू मंतर नहीं हो रही है। ऐसे में अगर आप भी दिल्ली वाली ठंड से परेशान हो चुके हैं तो ये खबर सिर्फ आपके क्योंकि आज हम आपको Electric Blanket के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप बहुत ही कम दाम में flipkart से खरीद सकते हैं। इस Electric Blanket को बिछाते ही आप सर्दी को भूल जाएंगे। flipkart ARTSY HOME Solid Single Electric Blanket for Heavy Winter  (Polyester, Sky_Blue) बेडशीट पर जबरदस्त ऑफर दे रहा है। इस पर 60 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। Flipkart Axis Bank Card से पैमेंट करके आप 5 फीसदी की बचत मिल रही है।

ARTSY HOME Solid Single Electric Blanket की खासियत

लंबाई
29 inch / 75 cm
डिजाइनPlain
फेबरिक dry clean only
वेट1000 g

Electric Blanket कैसे करता है काम?

अब आपके मन में सवाल होगा कि इन ब्लैंकेट्स का इस्तेमाल करने से कहीं शॉक या करंट तो नहीं लगेगा? अगर रिपोर्ट्स की मानें तो इनमें करंट नहीं लगता है। ये ब्लैंकेट्स शॉक प्रूफ होते हैं। इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको ब्लैंकेट को पावर सप्लाई से जोड़ना होगा और इसके बाद आप अपने हिसाब से इसमें टेम्परेचर सेट कर सकते हैं। इन ब्लैंकेट्स में बिजली खर्च कम होगा और कंपनी इन ब्लैंकेट्स पर 6 महीने की वारंटी दे रही है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

इन बातों का रखें ध्यान

ऐसे ब्लैंकेट्स ई-कॉमर्स साइट्स पर उपलब्ध हैं। इनकी शुरुआत 1000 रुपयों से शुरू होती है। इलेक्ट्रिक ब्लैंकेट खरीदते समय आपको कुछ बातों का खास ध्यान रखना चाहिए। बता दें कि ये प्रोडक्ट्स ज्यादातर रिटर्न पॉलिसी के साथ आते हैं। फिर भी किसी भी प्रोडक्ट को खरीदने से पहले उसके रिव्यू जरूर पढ़ें और रेटिंग जरूर चेक करें।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories