बुधवार, मई 8, 2024
होमटेकपड़ रही इस भीषण ठंड के बीच यह Electric Blanket कर देगा...

पड़ रही इस भीषण ठंड के बीच यह Electric Blanket कर देगा आपको गर्मियों जैसा गर्म, सस्ते में खरीदें

Date:

Related stories

Electric Blanket: देश के उत्तर पूर्वी इलाके इन दिनों भंयकर सर्दी की चपेट में हैं। यहां के लोग अपने आप को गर्म रखने के लिए रूम हीटर और आग का सहारा ले रहे हैं, लेकिन भीषण सर्दी हर तरह के गर्म करने वाले प्रयोग को फेल कर रही है। इस अगर आप भी भीषण ठंड से बचने के लिए तरह तरह के उपाए अपनाते रहते हैं ठंड से हैं परेशान हम आपको बताने वाले हैं Flipkart पर मिलन वाले Solid Single Electric Blanket के बारे। जो न सिर्फ आसानी से पड़ रही ठंड से आपको आसानी से बचाएगा, बल्कि आपको लग रही ठंड कम कर बहुत जल्दी से आपके शरीर को भी गर्म कर देगा। आप इस कंबल को बहुत ही कम दाम में flipkart से खरीद सकते हैं। तो आइये जानते हैं इस कंबल की खासियत के बारे में।

ये भी पढ़ें: सस्ते में खरीदें नए PROCESSOR के साथ आने वाला IQOO का यह Z6 LITE 5G स्मार्टफोन, ऑफर देख टूट पडे यूजर्स

Solid Single Electric Blanket कंबल की स्पेसिफिकेशन

SizeWidth- 29 inch / 75 cm
Length- 59 inch / 150 cm
TypeElectric Blanket
Usage ForHeavy Winter
MaterialWoollen Blend
Resistance100 % Shock Proof/Water Proof

इस कीमत पर मिल रहा है यह Solid Single Electric Blanket

Flipkart पर मिलने वाले Solid Single Electric Blanket की डिस्काउंट के बाद की कीमत करीब 45 फीसद छूट के बाद 1099 रुपये है। साथ ही आप इस पर मिलने वाले अन्य ऑफर Flipkart Axis Bank Card से पैमेंट करने का बाद खरीदते हैं तो आपको इसके पर 5 फीसदी की छूट भी मिल रही है।

ऐसे करता है यह Electric Blanket काम

अगर आपने Electric Blanket खरीद लिया है या फिर आप इसे खरीदने वाले हैं, तो आपके मन में सवाल होगा कि इस कंबल को कैसे इस्तेमाल करना होगा और इस इलेक्ट्रिक कंबल को इस्तेमाल करते वक्त कहीं आपको शॉक या करंट तो नहीं लगेगा जाएगा? आपके बता दें कि ये ब्लैंकेट्स 100% शॉक प्रूफ हैं। इसका उपयोग करने के लिए आपको कंबल को इलेक्ट्रिक पावर देनी होगी और इसके बाद आप अपने हिसाब से इसका टेम्परेचर सेट कर दें।

ये भी पढ़ें: AMAZON दे रहा LENOVO IDEAPAD SLIM 3 LAPTOP पर भारी छूट, ऑफर को देख तुरंत खरीद लेंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories