सोमवार, मई 6, 2024
होमख़ास खबरेंटेस्‍ला के मालिक Elon Musk ने पहली बार ट्रांसजेंडर बेटी को लेकर...

टेस्‍ला के मालिक Elon Musk ने पहली बार ट्रांसजेंडर बेटी को लेकर खोला मुंह! जानें वो अपने पिता से क्यों करती है नफरत?

Date:

Related stories

Elon Musk क्या भारत को दे रहे धोखा? अचानक चीन पहुंचने का क्या है कारण?

Elon Musk : दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में गिने...

Elon Musk: ऑटो कंपनी टेस्ला और ट्विटर को एक्स करने वाले एलन मस्क की गिनती दुनिया के सबसे अमीर इंसान में होती है। एलन मस्क अपने फैसलों के चलते अकसर खबरों में बने रहते हैं। जब से वह ट्विटर के मालिक बने हैं तब से वह आए दिन अपने किसी न किसी फैसले के चलते खबरों में बने रहते हैं। लेकिन इस बार एलन मस्क जिस खबर को लेकर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं वो बेहद निजी खबर है। जी हां एलन मस्क ने पहली बार अपने बेटे से बेटी बनी ट्रांसजेंडर लड़की को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एलन मस्क की 12 सितंबर को Elon Musk Biography आने वाली है। जिसको लेकर काफी खबरें चल रही हैं।

Elon Musk की ट्रांसजेंडर बेटी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

वॉल स्‍ट्रीट जर्नल में इस बायोग्राफी को लेकर एक रिपोर्ट में कुछ खास बातें छपी हैं। जिसके हवाले से , एलन ने अपनी ट्रांसजेंडर बेटी को लेकर कुछ बातें बोली हैं। इस रिपोर्ट के हवाले से मस्क ने कहा है ” मैंने संबंध सुधारने को बहुत समझौते किए परंतु वह मेरे साथ समय बिताने को राजी ही न था। वह समाजवाद से आगे बढ़कर पूर्ण कम्युनिस्ट बन चुकी थी और सोचने लगी थी कि हर अमीर व्यक्ति बुरा होता है।”खबरों की मानें तो पिता और बेटी के बीच शुरुआत से ही रिश्त ठीक नहीं था। जिसके कारण दोनों का अलगाव हुआ। कुछ मीडिया रिपोर्टस में इसी कारण को उनके ट्रांसजेंडर बेटी के नफरत करने का कारण माना जाता है। इसमें कितनी सच्ची हैं डीएनपी हिन्दी इसकी पुष्टि नहीं करती है।

जेवियर अलेक्जेंडर मस्क ने पिता मस्क से तोड़ा नाता

विलियम के बेटे का नाम जेवियर अलेक्जेंडर मस्क (Xavier Alexander Musk) था लेकिन जेंडर बदलने के बाद उसने अपना नाम विवियन जेना विल्सन रख लिया था। पहली बार 18 अप्रैल 2023 को अमेरिकी कोर्ट में लड़के से लड़की बने एलन मस्क के बेटे ने कोर्ट से अपील करते हुए कहा था कि, उसने अपना नाम विवियन जेना विल्सन रख लिया है और नए बर्थ सर्टिफिकेट को जारी करने की भी मांग की थी। एलन मस्क के बेटे ने नाम बदलने के बाद अपने पिता का नमा भी अपने नाम के पीछे से हटा दिया था।विलियम का जुड़वा भाई ग्रिफिन भी है। वो एलन मस्क की कैनेडियन पत्नी से साल 2004 में पैदा हुई थी। जिसके बाद साल 2008 में एलन मस्क और उनकी पत्नी का तलाक हो गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories