रविवार, मई 19, 2024
होमटेकबॉडी के लिए खूब पसीना बहा रहे फेसबुक के मालिक Mark Zuckerberg,...

बॉडी के लिए खूब पसीना बहा रहे फेसबुक के मालिक Mark Zuckerberg, एप्स देख एलन मस्क को लग सकता है सदमा!

Date:

Related stories

Instagram यूजर्स की आने वाली है मौज, जानिए AI मैसेज राइटिंग टूल का क्या होगा फायदा?

Instagram: इंडिया में आजकल अधिकतर लोग इंस्टाग्राम (Instagram) सोशल...

Instagram Advertising: कैसे बने इंस्टाग्राम किंग! जानें ब्रांड प्रमोट करने का पूरा प्रोसेस

Instagram Advertising:  दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने...

Mark Zuckerberg: कुछ दिनों पहले मेटा कंपनी के द्वारा थ्रेडस ऐप लान्च किया गया था। ऐप के लॉन्च होते ही करोड़ों में यूजर्स ने इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड कर इसका इस्तेमाल करना शुरू कर दिया था। उसके बाद से टेल्सा के मालिक ऐलन मस्क और फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग के बीच चल रही लड़ाई काफी ज्यादा सुर्खियों में है। एलन मस्क का मानना है कि मार्क ने जानबूझकर इस समय में अपने थ्रेडस को ट्विटर को टक्कर देने के लिए मार्केट में उतारा है। इतने सभी विवादों के बीच में मार्क ने सोशल मीडिया पर मार्क की कुछ फोटोस बहुत तेजी से वायरल होते हुए नजर रही है। इस फोटो को देख फैंस के दिमाग में कई सारे विचार आ रहे हैं। यूजर्स का मानना है कि जल्द ही मार्क और मस्क के बीच असल में होने वाली लड़ाई के लिए मार्क अपने आप को इस तरह से तैयार कर रहे हैं।

रियल लड़ाई के बॉडी बनाते हुए मार्क जुकरबर्ग

सोशल मीडिया पर अपनी बॉडी बनाते हुए मार्क जुगरबर्क की तस्वीर यूजर्स को खूब पसंद आ रही है। इस फोटो में  मार्क के थोड़े एब्स और ब्राइसेपस भी दिखाई दे रहे हैं। य़ूजर्स मार्क के इस नए लुक को देखऱ बहुत हैरान हो रहे हैँ। यह तस्वीर @stylebender मार्शल आर्टिस्ट इजरियल अदेसान्या के द्वारा इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की हई है। इस फोटोस में मार्क, इजरियल के अलावा एलेक्स वोल्कनोवस्की जो यूएफसी चैम्पियन रह चुके है, वह भी नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट पर खुद मार्क जुकरबर्ग ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मुझे आप लोगों के साथ ट्रेनिंग करना मेरे लिए एक गर्व की बात हैँ। मार्क की यह वायरल तस्वीर देख लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि यह वाकई में मार्क जुकरबर्ग है।

मार्क की सॉलिड बॉड़ी देख यूजर्स मे की जमकर तारीफ

जब से मार्क जुकरबर्ग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। फैंस उनकी इस बॉडी को देख काफी प्रशंसा कर रहे हैं। लोगों को इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो रहा है कि यह पहले वाले ही मार्क जुकरबर्ग है। शेयर की गई तस्वीर में मार्क के कुछ एब्स और बाइसेप्स भी दिखाई दे रहे हैं। जिसे देख फैंस ने अपने रिएक्शन दिए है। यह फोटो देख फैस ने बोला कि ‘आज तो एलन गया’, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘एलन तो बहुत पिटने वाला है।’ इस पोस्ट को भी तक 21 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories