शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFire Boltt Eterno: फायर बोल्ट की इस Smartwatch में मिलेंगी इतनी खूबियां...

Fire Boltt Eterno: फायर बोल्ट की इस Smartwatch में मिलेंगी इतनी खूबियां कि गिनते-गिनते थक जाएंगे आप, बजट में होगी फिट

Date:

Related stories

Fire Boltt Eterno Smartwatch: देश की मशहूर इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस बनाने वाली कंपनी फायर बोल्ट (Fire Boltt) ने एक शानदार स्मार्टवॉच को पेश किया है। कंपनी ने Fire Boltt Eterno Smartwatch को बजट सेगमेंट के तहत बाजार में उतारा है। कंपनी ने इस स्मार्ट घड़ी को ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ कई कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है।

Fire Boltt Eterno Smartwatch की खासियत

कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में चौकोर डायल के साथ 1.99 इंच की बड़ी स्क्रीन दी है। स्क्रीन के साइड में पतले बेजेल्स दिए गए हैं। कंपनी ने कई गजब के फीचर्स दिए हैं। इसमें 500 निट्स की ब्राइटनेस दी गई है। इसमें हेल्थ पर निगरानी रखने के लिए हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर- हार्ट रेट, एसपीओ2, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैक जैसी सुविधाएं दी गई है। स्मार्टवॉच में इन बिल्ट माइक के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए स्पीकर का सपोर्ट भी मिलता है।

ये भी पढ़ें: IPHONE 15 का इंतजार कर रहे यूजर्स को लगा तगड़ा झटका, नहीं मिलेंगे ये खास फीचर

Fire Boltt Eterno Smartwatch है खास

मॉडल Fire Boltt Eterno Smartwatch
स्क्रीन साइज 1.99
बैटरी 280mah
कलर सिल्वर ग्रीन, ब्लू, ब्लैक सिल्वर, गोल्ड पिंक, बैज और ब्लैक
स्पोट्स मोड 120

इस स्मार्ट घड़ी में 120 से अधिक स्पोट्स मोड और वॉयस असिसटेंट फीचर दिया गया है। वहीं, इसमें 280mah की बैटरी मिलेगी, जो एक बार फुल चार्ज पर 5 दिन तक चल सकती है। कंपनी ने इसमें स्मार्ट नोटिफिकेशन की सुविधा भी दी है। इससे सारी नोटिफिकेशन स्मार्टवॉच पर मिलेंगी। इसके अलावा इसमें म्यूजिक कंट्रोल, वेदर अपडेट, इन बिल्ट गेम्स और कैमरा कंट्रोल जैसे बेसिक फीचर्स भी दिए हैं। इस स्मार्टवॉच को IP68 की रेटिंग मिली है। इससे ये घड़ी डस्ट और वॉटर रेसिसटेंट है।

जानिए Fire Boltt Eterno Smartwatch की कीमत

आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को सिल्वर ग्रीन, ब्लू, ब्लैक सिल्वर, गोल्ड पिंक, बैज और ब्लैक रंगों में पेश किया है। वहीं, कंपनी ने इसे 1999 रुपये की कीमत पर मार्केट में उतारा है।

ये भी पढ़ें: HERO SPLENDOR ELECTRIC लॉन्च होने के बाद भारतीय ऑटो मार्केट में मचाएगी तहलका, सिंगल चार्ज पर 300 किमी की रेंज के साथ होंगी ये खासियतें

 

 

 

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories