शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFire Boltt Fire Pods Aura: देसी ब्रांड ने लॉन्च किए 40 घंटे...

Fire Boltt Fire Pods Aura: देसी ब्रांड ने लॉन्च किए 40 घंटे चलने वाले ईयरबड्स, कीमत जान खुशी से झूम उठेंगे आप

Date:

Related stories

Fire Boltt Fire Pods Aura: अगर आपको तलाश है सस्ती कीमत में लंबी बैटरी लाइफ के साथ आने वाले ईयरबड्स की तो आपको अब परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हाल ही में देसी ब्रांड Fire Boltt ने किफायती कीमत में 40 घंटे का शानदार बैटरी बैकअप देने वाले ईयरबड्स को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। जी हां, हाल ही में Fire-Boltt Fire Pods Aura को पेश किया है। चलिए इनके बारे में जान लेते हैं।

गजब की मिलेगी साउंड क्वालिटी

जो ईयरबड्स Fire Boltt ने हाल ही में लॉन्च किए हैं। भले ही उनकी कीमत कम रखी गई है लेकिन फीचर्स के मामले में ये यूजर्स को कहीं से भी निराश नहीं करते हैं। कम कीमत में ये बखूबी अपना काम कर देते हैं। इनमें बढ़िया साउंड़ क्वालिटी सुनिश्चित करने के मकसद से 10 एमएम के डायनामिक ड्राइवर्स प्रदान किए जाते हैं। जो 3D सराउंड बास के साथ अनुभव को और भी अच्छा कर देते हैं। ईयरबड्स को AI-ANC तकनीक से लैस किया गया है। जिसकी वजह से भीड़-भाड़ वाले स्थान पर भी कोई खास फर्क क्लियरिटी पर नहीं पड़ता है।

फीचर्स Fire Boltt Fire Pods Aura
साउंड 10एमएम डायनामिक ड्राइवर्स
मोड 40MS Ultra low Latency, Gaming Mode
रेटिंग वॉटर रेसिस्टेंट आईपीX4
चार्जिंग 10 मिनट की चार्जिंग में 100 मिनट का प्लेबैक
कनेक्टिविटीBluetooth V5.3

कीमत हो जाएगी बजट में फिट

Fire Boltt ईयरबड़्स की खास बात है इनको कम कीमत में पेश किया है। इन्हें कंपनी की आधिकारिक साइट से व्हाइट, पिंक और स्काई ब्लू कलर ऑप्शन के साथ 999 रुपये की कीमत में लिया जा सकता है। साथ ही ये बिक्री के लिए ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध करवाए गए हैं। मसलन आप इन्हें यहां से भी खरीद सकते हैं।

बैटरी बैकअप है दमदार

कंपनी दावा करती है इन ईयरबड्स को सिंगल चार्जिंग में 40 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है और वहीं महज 10 मिनट के अंदर ही ये 100 मिनट चलने लायक चार्ज हो जाते हैं। इन्हें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी हासिल है।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories