सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकFire-Boltt Solace Smartwatch: कल लॉन्च होगी फायरबोल्ट की ये प्रीमियम डिजाइन से...

Fire-Boltt Solace Smartwatch: कल लॉन्च होगी फायरबोल्ट की ये प्रीमियम डिजाइन से लैस स्मार्टवॉच, फीचर्स मिलेंगे लल्लनटॉप!

Date:

Related stories

Fire-Boltt Solace Smartwatch: घरेलू कंपनी फायरबोल्ट कल यानी 12 सितंबर को प्रीमियम डिजाइन से लैस Fire-Boltt Solace Smartwatch को भारत में पेश करने वाली है। इस स्मार्टवॉच को कंपनी की साइट पर रिवील कर दिया गया है। इसे कल 12 बजे पेश किया जाएगा। कंपनी की साइट पर इस स्मार्टवॉच की कीमतों के बारे में भी खुलासा कर दिया गया है और इसके स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल भी सामने आ चुकी है। हम यहां इसी के बारे में बात करने वाले हैं।

Fire-Boltt Solace के स्पेसिफिकेशन

फायरबोल्ट की तरफ से इस स्मार्टवॉच को किफायती प्राइस रेंज में प्रीमियम फीचर्स और उन्नत तकनीक के साथ पेश किया जाएगा। इस स्मार्टवॉच को स्टेनलैस डिजाइन और 1.32 इंच के डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। इसका रेजोल्यूशन 360×360 पिक्सल का है। इसमें स्पोर्ट् उत्साही लोगों के लिए 120प्लस स्पोर्ट् मोड दिए जा सकते हैं। साथ में स्लीप ट्रैकर, Spo2 मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर, पीरियड ट्रैकर, वेदर अलर्ट की सुविधा मिलेगी। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा के साथ स्पीकर और माइक्रोफोन दिए जाएंगे।

फीचर्स Fire-Boltt Solace
डिस्प्ले 1.32 इंच
बैटरी 230 एमएएच
रेजोल्यूशन360×360 पिक्सल
अन्य फीचर्स स्लीप ट्रैकर, Spo2 मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर, पीरियड ट्रैकर, वेदर अलर्ट

Fire-Boltt Solace बैटरी

Fire-Boltt Solace स्मार्टवॉच में 230 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। जिसको नॉर्मल यूज में 5 दिन और स्टैंडबाय मोड में 15 दिन तक चलाया जा सकेगा।

Fire-Boltt Solace की सस्ते में होगी बढ़िया डील

इस स्मार्टवॉच को 1999 रुपये की कीमत में कंपनी की साइट से खरीद पाएंगे। इसे किसी ई-कॉमर्स साइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा या नहीं इस बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी सटीक अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन कहा जा रहा है। अगले कुछ दिनों के भीतर ही इसे फ्लिपकार्ट भी उपलब्ध करवा दिया जाएगा। इस स्मार्टवॉच को ब्लैक, गोल्ड, सिल्वर और ब्लू कलर के साथ लाया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories