गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमटेकFire-Boltt की ये जादुई घड़ी एक चुटकी में कर देती है सारे...

Fire-Boltt की ये जादुई घड़ी एक चुटकी में कर देती है सारे काम, कम कीमत में मिल रहे खतरनाक फीचर्स

Date:

Related stories

Fire-Boltt Talk Ultra: इन दिनों स्मार्ट वॉच को लेकर यूथ के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। वो अकसर एप्पल, सैमसंग सहित तमाम टेक कंपनियों की स्मार्ट वॉच को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं। ऐसे में उन्हें जैसे ही किसी अच्छी स्मार्ट घड़ी पर चल रहे ऑफर के बारे में पता चलता है वो इसे हाथों-हाथ खरीद लेते हैं। अगर आप भी किसी स्मार्ट वॉच को खरीदना चाहते हैं तो ये खबरे सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसी जबरदस्त स्मार्ट वॉच के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे इस्तेमाल करने के बाद आपको फोन की जरूरत ही नहीं पड़ेगी। हम बात करे रहे हैं Fire-Boltt Talk Ultra स्मार्ट वॉच की जो कि, काफी बेहतरीन स्मार्ट वॉच है।

ये भी पढ़ें: सिर्फ 26 रुपये में मिल रहा है 45 घंटे प्ले टाइम वाला LAVA PROBUDS 21, अल्ट्रा-लो लेटेंसी है इसकी खासियत

Fire-Boltt Talk Ultra के फीचर्स

डिस्प्ले 1.39-इंच का LCD डिस्प्ले
खासियत वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर/ बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर
स्मार्ट फीचर Google Assistant /सिरी जैसे वॉइस असिस्टेंट/100 से ज्यादा वॉच फेस 
नोटिफिकेशन रनिंग, साइकिलिंग और स्विमिंग
मोड 123 स्पोर्ट्स मोड 
हेल्थ ट्रेकिंग SpO2 मॉनिटरिंग, डायनेमिक हार्ट रेट ट्रैकिंग, और स्लीप मॉनिटरिंग
बैटरी लाइफ 7 दिन
चार्जिग समय 120 मिनट
कलर ब्लैक, ब्लू, रेड, ग्रे, पिंक और टील

Fire-Boltt Talk Ultra में क्या है खास?

Fire-Boltt Talk Ultra स्मार्ट वॉच एक बेहद खास स्मार्ट वॉच है। जिसमें आपको एक साथ कई बेहतरीन स्मार्ट फीचर्स मिल रहे हैं, जो कि, आपको बिना फोन के इस्तेमाल से लाभ देंगे। ऐसे में अगर आप किसी अच्छी स्मार्ट घड़ी की तलाश में हैं तो आपके लिए Fire-Boltt Talk Ultra जो कि 2 हजार रूपए में आ रही है इस घड़ी को ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी amazon और flipkart कंपनी से खरीद सकते हैं। ये ऑफर सिर्फ सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: मार्केट में नए लुक के साथ धूम मचाने आ गई BOLERO NEO LIMITED EDITION, खासियत देख कहेंगे वाह…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories