बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Days Sale: गर्मी शुरू होने से पहले AC खरीदने...

Flipkart Big Bachat Days Sale: गर्मी शुरू होने से पहले AC खरीदने का शुभ मुहूर्त, Voltas 5 Star Split Inverter AC पर मिल रही 37000 की छूट

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Days Sale : गर्मियां धीरे-धीरे बढ़ने लगी हैं। ऐसे में अगर आप भी इस बार गर्मी से छुटकारा पाने के लिए कोई AC खरीदना चाहते हैं, तो ये एक परफेक्ट टाइम है इसे खरीदने का। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर 1 मार्च से लेकर 5 मार्च तक Big Bachat Days Sale चल रही है। जिससे AC को सस्ते में घर लाया जा सकता है। यहां पर आपके पूरे 37000 रुपए बचेंगे।

Flipkart Big Bachat Days Sale में सस्ती हुई Voltas 5 Star Split Inverter AC

फ्लिपकार्ट की इस सेल में Voltas 2023 Model 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC  48 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 75990 रुपए की जगह 38990 रुपए में मिलेगा। इसके जरिए ग्राहक के 37000 रुपए बचेंगे। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप सस्ते में उठा सकते हैं। इस एसी को खरीदने के बाद आपको बिल्कुल भी गर्मी का एहसास नहीं होगा। ये फुल पैसे वसूल है।

Voltas 5 Star Split Inverter AC के फीचर्स

फीचर Voltas 5 Star Split Inverter AC
क्षमता1.5 Ton की क्षमता मिल रही है।
रेटिंग5 Star रेटिंग मिल रही है जो कि, 25% (compared to Non-Inverter 1 Star) के मुकाबले बिजली की बचत करेगी।
ऑटो रिस्टार्टAuto Restart होती है।
स्लीप मोडतापमान तो कंट्रोल करने के लिए इसमें Sleep Mode मिल रहा है।
मोडTurbo Mode, Sleep Mode, Energy Saver Mode मिल रहे हैं।
वारंटी1 Year Warranty on Product and 10 Years Warranty on Compressor की वारंटी मिल रही है।

Voltas 5 Star Split Inverter AC पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories