रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Days Sale: साउंड के बाप Apple AirPods Pro पर...

Flipkart Big Bachat Days Sale: साउंड के बाप Apple AirPods Pro पर मिल रही हजारों की छूट

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Days Sale: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर 1 फवरी से लेकर 5 फरवरी तक Big Bachat Days Sale चल रही है। जिसमें तमाम तरह से सामान भारी छूट पर मिल रहे हैं। ऐसे में अगर आपको म्यूजिक का बहुत ही ज्यादा शौक है और बेहतरीन साउंड वाले AirPods खरीदने की सोच रहे हैं। तो Apple AirPods Pro को घर ला सकते हैं। क्योंकि इसका साउंड आपको एक बेहतरीन क्वालिटी देगा। जो अलग ही तरह का अनुभव कराएगा।

Flipkart Big Bachat Days Sale में सस्ते हुए Apple AirPods

Flipkar की इस सेल में Apple AirPods Pro के 2nd generation वाले ईयर बड्स 24 फीसदी की छूट पर मिल रहे हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये 24900 रुपए की जगह 19990 रुपए में मिलेंगे। यहां पर यूजर की 4910 रुपए की महाबचत होगी। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ अन्य कई सारी डील चल रही हैं। जिनका लाभ उठाया जा सकता है।

Apple AirPods Pro के फीचर्स

फीचरApple AirPods Pro
साउंड क्वालिटीpushes advanced audio performance, noise cancellation, superior three-dimensional sound जैसी साउंड क्वालिटी मिल रही हैं।
कनेक्टLaptop, Mobile, Tablet पर कनेक्ट कर सकते हैं।
बैटरीसिंगल चार्ज पर 6 घंटे का बैटरी बैकअप मिल रहा है।

एप्पल के इन ईयरबड्स पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories