गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकFlipkart Sale:कैमरा क्लिेरिटी का बादशाह!Google Pixel 7 फोन हुआ 13000 सस्ता

Flipkart Sale:कैमरा क्लिेरिटी का बादशाह!Google Pixel 7 फोन हुआ 13000 सस्ता

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आपको फोटोग्राफी का बहुत ज्यादा शौक है और किसी अच्छे प्रीमियम Smart Phone को खरीदने की सोच रहे हैं तो यकीन मानिए ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale पर भारी डिस्काउंट पर मिल रहा Google Pixel 7 फोन आपके काफी काम का साबित हो सकता है। क्योंकि इसमें कैमरा ही नहीं बल्कि प्रोसेसर और तमाम तरह के खास फीचर्स मिल रहे हैं।

Flipkart Sale में Google Pixel 7 फोन भारी छूट पर खरीदें

Google Pixel 7 फोन पर फ्लिपकार्ट 21 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको Lemongrass कलर और 128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM वाला फोन 13000 रुपए सस्ता मिलेगा। यहां पर आपको बैंक ऑफर्स के साथ अन्य डील भी मिल रही हैं। जिनकी मदद से इसे सस्ते में खरीद सकते हैं। इस फोन पर Flipkart 20 हजार का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। लेकिन इसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा। जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

Google Pixel 7 के फीचर्स

फीचरGoogle Pixel 7
स्टोरेज8 GB RAM और 128 GB ROM दी गई है।
डिस्प्ले6.3 inch Full HD Display दी गई है।
कैमरा50MP , 12MP , 10.8MP Front Camera दिया गया है।
बैटरी4270 mAh Battery दी गई है।
प्रोसेसरGoogle Tensor G2 Processor पर काम करता है।
सिमDual Sim(Nano + eSIM) सिम मिलता है।
ऑपरेटAndroid 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है।

Google Pixel 7 पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए , जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए Flipkart पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories