रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: मोबाइल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम पर...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: मोबाइल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम पर मिलेगा 80 फीसदी का डिस्काउंट, फटाफट देखें

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: देश में सेल का त्योहार मतलब ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज काफी अधिक हो गया है। ऐसे में इंडिया की लोकप्रिय शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर एक बार फिर से सेल शुरू होने वाली है। इस होली के दौरान आप सेल के जरिए पैसों की भारी बचत कर सकते हैं। Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023 का आगाज 3 मार्च से हो रहा है। ये सेल 5 मार्च तक जारी रहेगी।

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023 की जानकारी

Flipkart की इस सेल में पैसों की अच्छी-खासी बचत की जा सकेगी। Flipkart ने अपने बैनर में बताया है कि 1 लाख से अधिक प्रोडक्ट पर 80 फीसदी तक की छूट दी जाएगी। इसके साथ ही इस सेल में 1 हजार से अधिक ब्रॉन्ड जुड़ेंगे।

ये भी पढ़ें: सेल से पहले ही यूजर्स की चमकी किस्मत XIAOMI 13 PRO पर मिल रही 10000 की भारी छूट

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023 की खासियत

Flipkart इसमें बजट बाजार लेकर आया है। इसमें लोएस्ट कीमत में आपके पसंदीदा प्रोडक्ट खरीदें जा सकते हैं। इसमें कई कैटेगरी दी गई है। साथ ही सुपर डील्स का भी फायदा लिया जा सकता है। इसके अलावा धमाल डील्स का भी विकल्प दिया गया है। इसमें भी लूट बाजार और कॉम्बो डील्स जैसे कई विकल्प दिए गए हैं।

स्मार्टफोन पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

वहीं, फ्लिपकार्ट की इस सेल में विशलिस्ट और सेव बिग का विकल्प दिया गया है। साथ ही होम किचन और डेकॉर का खास सामान भी कम दाम पर खरीदा जा सकता है। इन सबके अलावा अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको यहां पर रिलयमी, पोको, सैमसंग और आईफोन जैसी कंपनियों के मोबाइल सस्ते में मिल जाएंगे। वहीं, इस सेल में बेस्ट सेलिंग लैपटॉप को 40 फीसदी के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही इस सेल की खास बात है कि यहां से फ्लिपकार्ट के असली सामान भी खरीद सकते हैं।ये ॉफर सीमित समय के लिए हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

 

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories