मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: पुराना फोन देकर iPhone पर मिल...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: पुराना फोन देकर iPhone पर मिल सकता है 35000 का डिस्काउंट, जल्दी जानें ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: आजकल कई ई-कॉमर्स कंपनियां अपनी वेबसाइट्स पर सेल चला रही हैं। इन सेल के जरिए कस्टमर्स को शानदार प्रोडक्ट बेहद ही कम दाम पर मिल जाते हैं। ऐसे में इन दिनों देश का मशहूर शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर सेल (Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023) चल रही है। इस सेल में कई कैटेगरी पर अलग-अलग तरह का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में स्मार्टफोन पर भी जबरदस्त छूट मिल रही है। इस छूट के जरिए आईफोन को भी काफी कम कीमत पर अपना बनाया जा सकता है। हां ये सच है, आईफोन पर तगड़ा ऑफर मिल रहा है। नीचे आर्टिकल में जानिए क्या है डिटेल।

APPLE iPhone 14 के खास स्पेसिफिकेशन्स

फीचर्सAPPLE iPhone 14
प्रोसेसरApple A15 Bionic
स्क्रीन6.1 inches (15.49 cm)
बैटरी3279 mAh
रियर कैमरा12 MP + 12 MP
फ्रंट कैमरा12 MP

ये भी पढ़ें: एक बार फिर मचेगा कोहराम! Samsung Galaxy S24 में 200MP का कैमरा और जबरा स्पेसिफिकेशन्स कर देंगे सबकी बोलती बंद

APPLE iPhone 14 पर ऑफर

फ्लिपकार्ट पर एप्पल आईफोन 14 को काफी खास ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। इस आईफोन को 79900 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। शॉपिंग वेबसाइट इस पर 12 फीसदी की छूट दे रही है। इस ऑफर के बाद इसकी कीमत घटकर 69999 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस डील में आपको सीधे तौर पर 9901 रुपये की बचत होगी। इसके साथ ही इस पर कैशबैक और कई बैंक ऑफर्स का भी फायदा लिया जा सकता है।

ऐसे मिल सकता है 35000 का एक्सचेंज ऑफर

वहीं, इस आईफोन पर 2917 रुपये महीने की ईएमआई का भी विकल्प दिया जा रहा है। इसके अलावा वेबसाइट इस पर 35000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको पुराना फोन वेबसाइट को देना होगा। साथ ही इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको फ्लिपकार्ट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। वेबसाइट का ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए हो सकता है। इसमें किसी भी समय बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: पुरानी नहीं बल्कि नई Maruti Suzuki Jimny 457000 रुपये सस्ती मिल रही है, अभी जानें वरना बाद में होगा पछतावा!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories