शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: चिपचिपाती गर्मी को इशारों पर नचाने...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: चिपचिपाती गर्मी को इशारों पर नचाने वाले Whirlpool के 1.5 Ton 4 Star Split Inverter AC पर मिल रहा भयंकर डिस्काउंट

Date:

Related stories

Amazon Sale: गर्मी को सर्दी में बदलने वाला Whirlpool का AC हुआ 48% सस्ता, अभी खरीदें

Amazon Sale: चिलचिलाती गर्मी ने लोगों को परेशान करना...

Amazon Sale: जून से पहले Samsung का 1.5 Ton 5 Star AC हुआ 54% सस्ता, मौका तुरंत लपके

Amazon Sale: गर्मी ने धीरे-धीरे अपना रंग दिखाना शुरु...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर 11 अगस्त से लेकर 13 अगस्त तक Big Bachat Dhamaal Sale चल रही है। जहां पर बहुत ही सस्ते में इलेक्ट्रोनिक सामान के साथ-साथ तमाम तरह के प्रोडक्ट बड़े डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। आज इस सेल का अंतिम दिन है। अगर आप ने अभी तक इस सेल का लाभ नहीं उठाया है तो आज रात 12 बजे तक कुछ भी ऑर्डर कर सकते हैं। इस सेल में गर्मी को छुट्टी देने वाली वाली Whirlpool Convertible 4-in-1 Cooling एक पर 48 फीसदी की छूट चल रही है।

Whirlpool 1.5 Ton 4 Star Split Inverter AC पर मिल रही भारी छूट

ये साल 2023 का Model है। ये एसी1.5 Ton 4 Star Split Inverter 6th Sense Technology AC है। जो कि White  कलर में मिल रही है। इस बड़े ऑफर के बाद आपको ये 66900 रुपए की जगह 34490 रुपए में मिलेगी। इसके साथ ही इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ EMI के भी ऑप्शन मिल रहे हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। इस एसी पर 7000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर का भी डिस्काउंट मिल रहा है। एक्सचेंज ऑफर का लाभ सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करके उठाया जा सकता है।ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Whirlpool 1.5 Ton 4 Star Split Inverter AC के फीचर्स

फीचरWhirlpool 1.5 Ton 4 Star Split Inverter AC
टन1.5 Ton
रेटिंग4 Star BEE Rating 2023
स्टार्टAuto Restart
खासियतSleep Mode
कूलिंग कैपेसिटी5100 W
ऑपरेटिंग मोड्स6th Sense, Cool, Dry, Fan
कंडेशर कॉइलCopper
फ्लो2 Way Air Direction
वारंटी1 Year Comprehensive Warranty on Product and 5 Years Warranty on Compressor

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories