सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: 23000 से ज्यादा की छूट...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: 23000 से ज्यादा की छूट पर मिल रहा iPhone 13 Pro, छूट पर मची लूट

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023:ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर Big Bachat Dhamaal Sale 1 सितंबर से शुरु हो चुकी है। ये सेल तीन दिन तक चलेगी। इस दौरान यूजर्स के पास इस बेहद खास मौका है कई सारे सामानों को सस्ते में खरीदने का। ऐसे में अगर आप एप्पल के आईफोन को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि इस सेल में बहुत ही सस्ते दाम में APPLE iPhone 13 Pro फोन मिल रहा है। ये फोन Silver कलर में मिलेगा। जिसमें 512 GB की स्टोरेज दी जा रही है।

iPhone 13 Pro पर मिल रहे कई सारे ऑफर्स

फ्लिपकार्ट इस फोन पर 15 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद ये फोन आपको 1 लाख 49 हजार 900 रुपए की जगह 1 लाख 25 हजार 999 रुपए में मिलेगा। इस ऑफर से यूजर 23000 रुपए से ज्यादा की बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट इस फोन पर बहुत सारे बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं।इतना ही नहीं इस फोन पर 50 हजार रुपए तक का भी एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे। ये ऑफर सीमित समय के लिए हैं, जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इसलिए बुकिंग से लेकर अन्य जानकरी के लिए यूजर फ्लिपकार्ट पर संपर्क कर सकते हैं।

iPhone 13 Pro के फीचर्स

फीचरiPhone 13 Pro
रोमइस फोन पर 512 GB तक की ROM मिल रही है।
डिस्प्ले6.1 inch की Super Retina XDR की खास Display
कैमरा12MP Front Camera के साथ 12MP, 12MP और 12MP का कैमरा
प्रोसेसरA15 Bionic Chip का शानदार Processor
सिमDual Sim की सुविधा
सिम साइजNano + eSIM

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories