शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: Realme 11x 5G फोन को 563...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: Realme 11x 5G फोन को 563 की EMI पर पहली बार घर लाने का मौका, मिल रहे कई डिस्काउंट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर Big Bachat Dhamaal Sale शुरु हो चुकी है। ऐसे में यूजर्स को बहुत ही सस्ते में सामान खरीदने का मौका मिल रहा है। अगर आप किसी नए स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए काफी अच्छी साबित हो सकती है। क्योंकि हालहि में लॉन्च हुए realme 11x 5G को 15 फीसदी के ऑफर के साथ घर लाने का मौका मिल रहा है।

Realme 11x 5G फोन पर मिल रहे कई ऑफर्स

ये फोन Midnight Black कलर में मिलेगा। जिसमें यूजर को 128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM का विकल्प मिलेगा। इतना ही नहीं कई तरह के ऑफर भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। इसके साथ ही 563 रुपए की EMI का भी विकल्प मिल रहा है, जिसके लिए ब्याज देना पड़ सकता है। इतना ही नहीं 15350 रुपए का एक्सचंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन इस ऑफर का लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो कि, एक्सचेंज ऑफर की सभई टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे। आपको बता दें, ये ऑफर बहुत ही सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वार काभी भी बदला जा सकता है।

Realme 11x 5G के फीचर्स

फीचरRealme 11x 5G
रैम8 GB की रैम मिल रही है।
स्टोरेजज्यादा स्टोरेज के लिए 128 GB ROM की रोम और Expandable Upto 2 TB का विकल्प मिल रहा है।
डिस्पले6.72 inch की Full HD वाली Display
कैमरा Front Camera 8MP का और 64MP , 2MP कैमरे का लाभ
बैटरी5000 mAh की जदबरदस्त Battery
प्रोसेसरDimensity 6100+ का धाकड़ Processor
सिमDual Sim की सुविधा
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid पर 13 ऑपरेट करता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories