गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: 34 फीसदी डिस्काउंट पर मिल रहा...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: 34 फीसदी डिस्काउंट पर मिल रहा है SAMSUNG 55 inch Ultra HD 4K Smart TV, जल्दी करें

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: अगर आप बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी खोज रहे हैं तो हम आपके लिए एक खास जानकारी लाए है। अक्सर लोगों को सही ऑफर का पता नहीं होता और वो महंगे दाम पर स्मार्ट टीवी खरीद लेते हैं। आपको बता दें कि इन दिनों देश की लोकप्रिय शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है। इस सेल के जरिए बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है तो जल्द जानिए क्या है ऑफर की पूरी डिटेल। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023 का उठाएं फायदा

दरअसल, ई-कॉमर्स कंपनी पर Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023 चल रही है। इस सेल में SAMSUNG कंपनी के 55 inch Ultra HD 4K Smart TV को बेहद ही कम दाम पर खरीदा जा सकता है। SAMSUNG के इस स्मार्ट टीवी को 70900 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। शॉपिंग साइट इस पर 34 फीसदी का भारी डिस्काउंट दे रही है। इस छूट के बाद इसे 46499 रुपये में घर लाया जा सकता है। इस डील में इंडियन बैंक के डेबिट कार्ड से 10 फीसदी की छूट ली जा सकती है। साथ ही Flipkart एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: ANDROID 14 में मिलेगा APPLE वाला खास फीचर, इसके बाद नहीं पड़ेगी थर्ड पार्टी ऐप की जरूरत

3875 रुपये में खरीदें 55 inch Ultra HD 4K Smart TV

वहीं, SAMSUNG 55 inch Ultra HD 4K Smart TV को 3875 रुपये महीने की EMI पर भी अपना बनाया जा सकता है। इसके अलावा Flipkart इस पर 11000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। इस ऑफर का लाभ इस बात पर निर्भर करता है कि आपका मौजूदा और पुराना किस कंडीशन में है। एक्सचेंज ऑफर अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग फायदा दे सकता है।

SAMSUNG 55 inch Ultra HD 4K Smart TV के फीचर्स

Display Size 138 cm (55 inch)
Resolution 3840 x 2160
Series Crystal 4K Neo Series
Refresh Rate 50 Hz
Speaker Output RMS 20 W
Sound Technology Powerful Speakers with Dolby Digital Plus, Q Symphony, Adaptive Sound
Storage Memory 8 GB

ये भी पढ़ें: CAR SALES IN JANUARY 2023 IN INDIA: MARUTI और TATA को धकेलकर आगे निकली TOYOTA, एक झटके में बेच डाली इतनी कारें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories