शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: 277 रुपए की EMI पर...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: 277 रुपए की EMI पर मिल रहा SAMSUNG का धाकड़ मॉडल, देख नहीं होगा यकीन

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: अगर आपको घर का कोई इलेक्ट्रोनिक सामान खरीदना है या फिर मोबाइल फोन खरीदना है तो अब आपको ज्यादा पैसै खर्च करने की जरुरत नहीं है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर सेल 1 सितंबर 2023 से 3 सितंबर 2023 तक के लिए शुरु हो चुकी है Big Bachat Dhamaal Sale। यहां से बहुत ही कम दाम पर सामान को को खरीदा जा सकता है। अगर आप भी किसी ब्रांडेड कंपनी के फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपको खुश कर सकती है। क्योंकि इस सेल में सैमसंग के SAMSUNG Galaxy M04 फोन पर बहुत ही धाकड़ डिस्काउंट मिल रहा है।

SAMSUNG Galaxy M04 पर मिल रहे कई सारे ऑफर्स

अगर आप भी किसी फोन को खरीदना चाहते हैं तो ये Light Green कलर का 64 GB स्टोरेज और 4 GB RAM वाला फओन आपका बहुत ही सस्ते में हो सकता है। SAMSUNG Galaxy M04 पर 34 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 11999 रुपए का फोन 7860 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर्स को हजारों की बचत हो सकती है। इतना ही नहीं बैंक ऑफर्स के साथ 277 रुपए की EMI पर भी घर लाने का मौका मिल रहा है। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

SAMSUNG Galaxy M04 फोन के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy M04
रैम4 GB की दमदार RAM
स्टोरेज64 GB का स्टोरेज
डिस्प्ले6.5 inch का HD प्लस Display
कैमरा 5MP के Front Camera के साथ 13MP और 2MP तक का कैमरा
बैटरी 5000 mAh की Battery
प्रोसेसरMediaTek Helio का P35 Processor
सिमDual Sim की सुविधा
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid के 12 पर ऑपरेट होगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories