शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: 16000 ऑफ के साथ खरीदें Samsung...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: 16000 ऑफ के साथ खरीदें Samsung का प्रीमियम फोन, ऑफर देखकर खुश हो जाएगा आपका दिल!

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: देश में जब भी प्रीमियम फोन्स का नाम आता है तो एप्पल के बाद सैमसंग कंपनी का नाम आता है। ऐसे में अगर आप एक प्रीमियम स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो आपके पास उसे सस्ते में खरीदने का सुनहरा अवसर है। दरअसल इन दिनों फेमस शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है। फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल 2023 (Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023) 1 से लेकर 3 जुलाई 2023 तक चलेगी। इस सेल में सैमसंग के एक लग्जरी फोन को अच्छी छूट के साथ खरीदा जा सकता है। फटाफट जानिए क्या है ऑफर की डिटेल।

SAMSUNG Galaxy S23 5G फोन के स्पेक्स

फीचर्सSAMSUNG Galaxy S23 5G
रैम8GB
स्टोरेज256GB
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2
स्क्रीन6.1 inches (15.49 cm)
बैटरी3900 mAh

SAMSUNG Galaxy S23 5G स्मार्टफोन पर डील

सैमसंग कंपनी के SAMSUNG Galaxy S23 5G फोन को एक शानदार डील के साथ लिस्ट किया गया है। इस फोन को 95999 रुपये में देखा जा सकता है, मगर इस पर 16 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसकी कीमत घटकर 79999 रुपये रह जाती है। इस ऑफर में आपको 16000 रुपये की भारी बचत हो सकती है। इसके साथ ही 5 फीसदी का कैशबैक और बैंक ऑफर्स का भी लाभ मिल सकता है।

जानिए एक्सचेंज ऑफर

इस डील में ईएमआई का फायदा भी उठाया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन पर 35000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके लिए अपने पुराने फोन को देना होगा। एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक निर्धारित समय के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories