शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: 10000 हजार से कम की कीमत...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: 10000 हजार से कम की कीमत में मिल रहे हैं ये फोन, न चूकें मौका

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: कम कीमत में स्मार्टफोन खरीदना वाकई एक मुश्किल टास्क होता है। हमें फोन खरीदते समय हर चीज का खास ख्याल रखना होता है जैसे कैमरा कैसा है, बैटरी और प्रोसेसर कैसा हैं और भी कई चीजें हैं जो ध्यान देने वाली होती हैं। हम यहां आपको कुछ ऐसे फोन्स के बारे में बताने वाले हैं। जो 10 हजार से भी कम की कीमत में Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023 में सेल के लिए उपलब्ध करवाए गए हैं।

Redmi 12 पर मिल रही गजब की छूट

Redmi 12 (Moonstone Silver) को काफी सस्ती कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। इसके 4 जीबी रैम के 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को 33 प्रतिशत की छूट के साथ खरीदा जा सकता है। इसके अलावा चुनिंदा बैंकों के कार्ड से भुगतान करने भी हजारों रुपये की बचत की जा सकती है।

Poco C51 भी मिल रहा है कम दाम में

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023 में पोको इस फोन को भी सस्ती कीमत में अपनाया जा सकता है।इस पर 35 प्रतिशत की छूट ऑफर की जा रही है। इसमें 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। पावर समर्थन देने के लिए इस फोन में 5000एमएएच की बैटरी दी जाती है।

Motorola e13 को भी बना सकते हैं अपना

मोटोरोला के इस फोन को आप 33 प्रतिशत की छूट के साथ 7299 रूपये में अपना बना सकते हैं। Unisoc T606 प्रोसेसर इसमें टास्किंग के लिए दिया जाता है। Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023 में इसको कई ऑफर्स के साथ पेश किया गया है। अगर आप इस फोन की खरीददारी करते हैं तो आपको हजारों रुपये का लाभ मिलेगा। इसमें फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी लिया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories