शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023 में 55 inch 4K Smart TV...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023 में 55 inch 4K Smart TV पर ली जा सकती है 26000 से ज्यादा की छूट, लिमिटेड स्टॉक ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: स्मार्टटीवी मार्केट में कई नए मॉडल आ रहे हैं। इनमें वनप्लस और एलजी जैसी समेत कई कंपनियों का दबदबा बना हुआ है। ऐसे में रियलमी, शाओमी, सोनी और कई निर्माता हैं, जो अपने स्मार्टटीवी में काफी खास फीचर्स देते हैं। मगर इनके दाम अधिक होने की वजह लोग इन्हें खरीद नहीं पाते हैं। ऐसे में हम आपके लिए एक सेल की खास जानकारी लेकर आए हैं। फ्लिपकार्ट पर इन दिनों सेल (Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023) चल रही है। ये सेल 23 जून से लेकर 25 जून तक जारी रहेगी। इस सेल में एक स्मार्टटीवी पर काफी धमाकेदार डील मिल रही है।

Thomson 55 inch Ultra HD 4K Smart TV

फीचर्सThomson Max 55 inch Ultra HD 4K Smart TV
Model Name55OPMAX9055
Display Size139 cm (55 inch)
HD Technology & ResolutionUltra HD (4K), 3840 x 2160
HDMI3
Brightness500 nits
Refresh Rate60 Hz
Speaker Output RMS40 W

Thomson 55 inch Ultra HD 4K Smart TV पर डील

फ्लिपकार्ट पर Thomson कंपनी का 55 इंच का Ultra HD 4K Smart TV काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है। शॉपिंग वेबसाइट पर इसे 54999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस पर 48 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट का फायदा लेने के बाद इसकी कीमत कम होकर 28499 रुपये ही रह जाती है। इस तरह से इस ऑफर पर 26500 रुपये की भारी बचत की जा सकती है। इसके साथ ही इस पर कैशबैक और बैंक ऑफर्स का भी फायदा लिया जा सकता है।

3167 रुपये में खरीदें स्मार्टटीवी

वहीं, इस स्मार्टटीवी को 3167 रुपये महीने की ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही इस 3177 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर को वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये ऑफर एक सीमित समय के लिए हो सकती है। इसमें किसी भी समय बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: मच अवटेड बाइक Bajaj Triumph इस दिन से भरेगी फर्राटा, जबरदस्त खूबियों के साथ जानिए कितनी हो सकती है कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories