बुधवार, मई 1, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale: Realme के सबसे धाकड़ LED Smart TV...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale: Realme के सबसे धाकड़ LED Smart TV को भारी-भरकम डिस्काउंट पर अभी लाएं घर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: स्मार्ट TV खरीदना हुआ आसान, 257 रुपए की EMI पर अभी लाएं घर

Flipkart Sale: स्मार्ट टीवी का क्रेज आज घर-घर में...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर 1 सितंबर से लकर 3 सितंबर तक Big Bachat Dhamaal Sale चल रही है। ये सेल 3 दिन की है। जिसमें यूजर्स को कई सामनों को अच्छे डिस्काउंट पर घर लाने का मौका मिल रहा है। इस सेल का आज आखिरी दिन है। ये रात के 12 बजे खत्म हो जाएगी।

Realme 32 inch FHD Smart Android TV पर मिल रहा डिस्काउंट

ऐसे में अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपको खुश कर सकती है। क्योंकि इस सेल से 32 इंच के Realme LED Smart TV को 41 फीसदी की छूट के साथ घर लाया जा सकता है। इस स्मार्ट टीवी की कीमत 23999 रुपए है, जिसे ऑफर के बाद 13999 रुपए में घर लाया जा सकता है। इतना ही नहीं कई बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। आपको बता दे, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इतना ही नहीं इस टीवी पर 13150 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल है, लेकिन इसका लाभ वो ही यूजर्स उठा सकते हैं जो कि, एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

Realme 32 inch FHD Smart Android TV के फीचर्स

फीचरRealme 32 inch FHD Smart Android TV
सपोर्टेड ऐपNetflix के साथ Prime Video और Disney+Hotstar , Youtube जैसे ऐप
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid Google Assistant और Chromecast in-built पर
स्क्रीनFull HD के साथ
HDMI3
USB2

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories