बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकFlipkart Big Billion Day Sale 2023: 512 GB स्टोरेज वाले iPhone 14...

Flipkart Big Billion Day Sale 2023: 512 GB स्टोरेज वाले iPhone 14 Plus पर मिल रही छप्परफाड़ छूट, देख मचेगी लूट

Date:

Related stories

Flipkart Big Billion Day Sale 2023: फ्लिपकार्ट पर साल की सबसे बड़ी सेल कही जानें वाली Big Billion Day Sale 8 सितंबर से लेकर 15 सितंबर चक चलेगी। इन 8 दिनों में यूजर्स के पास ऐसे कई बेहतरीन मौके हैं। जिन के दम पर वो बहुत ही अच्छे और ब्रांडेड प्रोडक्टस को घर ला सकते हैं। अगर आप इस Big Billion Day Sale का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और एप्पल के आईफोन को खरीदने की सोच रहे थे तो, यकीन मानिए ये डील आपके पैसे तो बचाएगी ही, इसके साथ ही आपको एक बेहतरीन फोन मिल जाएगा।

iPhone 14 Plus फोन पर मिल रही छूट

फ्लिपकार्ट की इस सेल पर Starlight कलर वाले और 512 GB वाले APPLE iPhone 14 Plus को 12 फीसदी की छूट पर खरीद सकते हैं। इस छूट के बाद आपको ये फोन 1 लाख 9 हजार 900 रुपए की जगह 95 हजार 999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपको 13901 रुपए की बचत होगी। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स पर 10 फीसदी की भी छूट मिलेगी। EMI के विकल्प के साथ कंपनी 41 हजार 150 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। लेकिन इसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा। जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे। इस तरह आप इस 512 जीबी स्टोरेज वाले फोन को कम कीमत पर घर ला सकते हैं।

iPhone 14 Plus के फीचर्स

फीचरiPhone 14 Plus
स्टोरेज512 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch की Super Retina XDR Display मिल रही है।
कैमरा12MP, 12MP, 12MP का Front Camera मिल रहा है।
प्रोसेसरA15 Bionic Chip के 6 Core Processor पर काम करता है।
सिमDual Sim के साथ Nano और eSIM मिल रहा है।
GPU5 Core का GPU दिया गया है।

APPLE iPhone 14 Plus फोन पर मिल रही ये छूट सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें