सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकFlipkart Big Diwali Sale 2023: कड़कड़ाती ठंड में गर्मी लगा देंगे ये...

Flipkart Big Diwali Sale 2023: कड़कड़ाती ठंड में गर्मी लगा देंगे ये इलेक्ट्रिक कंबल, भारी छूट पर अभी खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Big Diwali Sale 2023: सर्दियों के मौसम ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। ऐसे में लोगों ने भी कड़कड़ाती ठंड से बचाव के तरीके खोजने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। अगर आप सर्दी से बचने के लिए कोई ऐसा तरीका खोज रहे हैं, जो कम दाम में आता हो और ठंड से राहत से दे सके तो हम यहां आपके लिए कुछ ऐसे इलेक्ट्रिक कंबल (Electric Blanket) लेकर आए हैं। जो ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर सस्ती कीमत में मिल रहे हैं। इन्हें यहां से अच्छी खासी बचत के साथ लिया जा सकता है।

Ezyhome Solid Double Electric Blanket

Flipkart Big Diwali Sale 2023

सर्दियों में ये इलेक्ट्रिक कंबल आपके बढ़िया काम आ सकता है। फिलहाल ये फ्लिपकार्ट 58 प्रतिशत की शानदार छूट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। इसे आप 1499 रुपये में खरीद सकते हैं। इसकी असली कीमत यहां 3640 रुपये है लेकिन इस पर आपकी हजारों रुपये की बचत हो रही है।

Solid Single Electric Blanket पर 66% की छूट

Flipkart Big Diwali Sale 2023

ये इलेक्ट्रिक कंबल फ्लिपकार्ट पर 66 पर्सेंट के शानदार डिस्काउंट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। इसको यहां से 1999 रुपये की बजाय 668 रुपये में लिया जा सकता है। पॉलिस्टर मैटेरियल से तैयार किया गया ये इलेक्ट्रिक कंबल हैवी विंटर्स में भी प्रभावी साबित होगा। इसको तीन कलर ऑप्शन्स में लिया जा सकता है।

Comfort Solid Single Electric Blanket

Flipkart Big Diwali Sale 2023

50 cm x 90 cm साइज के साथ आने वाला ये इलेक्ट्रिक कंबल ई-कॉमर्स साइट पर 32 पर्सेंट के डिस्काउंट के साथ पेश किया गया है। इसे यहां से 1349 रुपये की कीमत पर अपना बनाया जा सकता है। इस ब्लैंकेट पर एक साल की मैन्यफैक्चरिंग वारंटी प्रदान की जा रही है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories