सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकFlipkart Big Diwali Sale 2023: इस दिवाली घर की खूबसूरती में लगाएं...

Flipkart Big Diwali Sale 2023: इस दिवाली घर की खूबसूरती में लगाएं चार-चांद, भारी छूट पर मिल रहा सजाने का सामान

Date:

Related stories

Flipkart Big Diwali Sale 2023: दिवाली के मौके पर घर की शोभा बढ़ाने के हम क्या कुछ नहीं करते, तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं, जो घर की रौनक बढ़ा सकें। हालांकि, बात जब घर को सजाने की आती है तो बिना लाइट्स के सबकुछ अधूरा सा ही लगता है। हम यहां आपको कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स बता रहे हैं। जो फ्लिपकार्ट पर सस्ते में मिल रहे हैं। इन्हें आप खरीदकर घर की खूबसूरती में चार चांद लगा सकते हैं।

Home Delight 138 LEDs पर छूट

Flipkart Sale

घर की डेकोरेशन में चार चांद लगाने के लिए इस एलईडी लाइट को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इस पर 68 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद इसकी कीमत 379 रुपये रह जाती है हालांकि, इसकी असली कीमत 1200 रुपये है।

NISCO 36 LEDs पर भी है डिस्काउंट

Flipkart Sale

इस रंग बिरंगी एलईडी लाइट को भी यहां से कम दाम में लिया जा सकता है। इसकी कीमत 68 प्रतिशत की छूट मिलने के बाद 315 रुपये है लेकिन असली कीमत 999 रुपये है। इस हिसाब से देखा जाए तो इस पर अच्छी बचत करने का शानदार मौका मिल रहा है।

Aswal Handicraft White Metal Base

Flipkart Sale

ये टैबल लैंप आपके कमरे की खूबसूरती को बढ़ा देगी। इस लैंप को यहां अच्छे ऑफर के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। इसको 53 प्रतिशत की छूट के साथ लिस्ट किया गया है। जिसके बाद 2000 रुपये की कीमत वाली ये लैंप 925 रुपये में मिल रही है।

HomeFrills Electric Wooden Lamp

Flipkart Sale

ये वुडेन लैंप 35 पर्सेंट के डिस्काउंट के साथ मिल रही है। इसे आप असली कीमत 999 रुपये की बजाय 649 रुपये में खरीद सकते हैं। ये लाइट दिवाली के मौके पर आपके घर की रौनक बढ़ाने का काम कर सकती है।

PSN Easter Eggs LED String Lights

Flipkart Sale

कई कलर्स में आने वाली ये एलईडी स्ट्रिंग लाइट्स सस्ते में बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर मौजूद हैं। इन्हें यहां से आप 53 प्रतिशत के बढ़िया डिस्काउंट के साथ ले सकते हैं। इनकी कीमत यहां 999 रुपये की बजाय 461 रुपये है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories