सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकFlipkart Big Diwali Sale 2023: इस दिवाली कौड़ियों के भाव खरीदें iPhone...

Flipkart Big Diwali Sale 2023: इस दिवाली कौड़ियों के भाव खरीदें iPhone 14! ऑफर देख नहीं होगा यकीन

Date:

Related stories

Flipkart Big Diwali Sale 2023: त्योहारी सीजन में कई बड़ी कंपनियां ऑफर दे रही हैं। जिनका लाभ यूजर्स को मिल रहा है। इस दिवाली अगर आपका प्लान भी कुछ नया खरीदने का है तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्सिपकार्ट पर Flipkart Big Diwali Sale 2023 शुरु हो चुकी है। ये सेल 2 नवंबर से लेकर 11 नबंवर तक चलेगी। इस सेल में बैंक ऑफर्स के साथ कंपनी अपने प्रोडक्ट पर भी डिस्काउंट दे रही है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। अगर इस दिवाली आप एप्पल के आईफोन को खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट कम है तो फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल से लाभ उठा सकते हैं।

iPhone 14 पर मिल रही छूट

Flipkart Big Diwali Sale में 128 GB स्टोरेज वाले iPhone 14 पर 21 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद ये आपको 69900 रुपए की जगह 54999 रुपए में मिलेगा। इसके जरिए आप 14901 रुपए का तुरंत डिस्काउंट पा सकते हैं। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट इस सेल के जरिए बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रहा है। जिससे यूजर्स को काफी बचत हो सकती है। इस तरह आप आईफोन 14 को सस्ते में घर ला सकते हैं। इतना ही नहीं 42000 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन इनका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं, जो एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

iPhone 14 के फीचर्स

फीचर iPhone 14
स्टोरेज128 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.1 inch की Super Retina XDR Display मिल रही है।
कैमरा12MP, 12MP, 12MP Front Camera मिल रहा है।
प्रोसेसरA15 Bionic Chip, 6 Core Processor मिलता है।
सिमDual Sim Nano + eSIM पर काम करता है।

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है , जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories