मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकFlipkart Big Furniture Sale 2023: 40% की छूट पर खरीदें प्रीमियम किचन...

Flipkart Big Furniture Sale 2023: 40% की छूट पर खरीदें प्रीमियम किचन कैबिनेट, ड्रैसिंग टेबल और बहुत कुछ

Date:

Related stories

Flipkart Big Furniture Sale 2023: भारत में अक्सर ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर सेल चलती रहती हैं। ऐसे में अगर आपको भी सेल का इंतजार रहता है तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। ऑनलाइन सेल के जरिए समय के साथ पैसों की भी अच्छी-खासी बचत हो जाती है। यही वजह है कि काफी लोग ई-कॉमर्स कंपनियों की सेल का फायदा उठाते हैं। इसी बीच देश की मशहूर ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर इन दिनों सेल का सीजन चल रहा है।

Flipkart Big Furniture Sale 2023 का उठाएं लाभ

Flipkart की Big furniture sale के जरिए अपने घर और ऑफिस का फर्नीचर कम दाम पर खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि ये सेल 21 जनवरी से शुरु होकर 26 जनवरी तक जारी रहेगी। इस रिपब्लिक डे पर इस सेल का फायदा उठाया जा सकता है। Flipkart इस सेल में कई शानदार ऑफर दे रहा है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरी जानकारी।

ये भी पढ़ें: ACER 32 INCH SMART TV VS TCL 32 INCH SMART TV: किस स्मार्ट टीवी में हैं ज्यादा एडवांस फीचर्स, खरीदने से पहले जानें अंतर

सेल में मिलेगा ये फायदा

फ्लिपकार्ट की Big Furniture Sale में कम से कम 40 फीसदी की छूट दी जा रही है। इसमें नॉ कॉस्ट EMI के साथ कई तरह के बैंक ऑफर का फायदा लिया जा सकता है। इस सेल से बेड और मैटरस और बहुत कुछ खरीदा जा सकता है। सेल के अंदर जाने पर पता चलता है कि 74वें रिपब्लिक डे सेल में फर्नीचर और मैटरस पर 80 फीसदी की भारी छूट हासिल की जा सकती है। इस सेल में फ्री डिलीवरी और इंस्टॉलेशन का फायदा मिलेगा। साथ ही कैश ऑन डिलीवरी का भी लाभ लिया जा सकता है।

जानिए क्या-क्या है कैटेगरी

इस सेल में सॉलिडवुड फर्नीचर के कई सारे विकल्प मिलेंगे। इसको लेकर पैसों की अच्छी-खासी बचत हो सकती है। इसमें वार्डरोब से लेकर डाइनिंग टेबल तक कम कीमत पर खरीदें जा सकते हैं। साथ ही प्रीमियम फर्नीचर और बेस्टसेलर फर्नीचर की भी कैटेगरी दी गई है। इसके अलावा बेडरूम और लिविंग रूम की अलग से कैटेगरी दी गई है। इस तरह से इस सेल के जरिए काफी शानदार शॉपिंग की जा सकती है और पैसों की भी भारी बचत की जा सकती है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: MARUTI ERTIGA ने ALTO और WAGONR को इस मामले में छोड़ा पीछे, 7 सीट वाली कार को जमकर खरीद रहे लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories