मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकFlipkart Big Saving Days Sale 2023: 3644 रुपये में दूर हो जाएगी...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: 3644 रुपये में दूर हो जाएगी गर्मी, 1.5 Ton के Whirlpool AC पर जबरा ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: आधा मार्च निकल चुका है, ऐसे में गर्मी ने लगभग अपनी दस्तक दे दी है। अगर आप भी आने वाली तेज गर्मी को लेकर परेशान हो रहे हैं और इधर-उधर से AC खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देने की जरूरत है। दरअसल, शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर इन दिनों Big Saving Days Sale 2023 चल रही है। ऐसे में सेल का फायदा उठाकर AC को काफी कम दाम पर घर लेकर जाया जा सकता है।

कम कीमत पर AC खरीदने का अच्छा मौका

Flipkart की ये सेल 15 मार्च को खत्म हो जाएगी। ऐसे में शॉपिंग साइट Whirlpool कंपनी के AC पर एक तगड़ा ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत AC खरीदने वालों को पैसों की काफी भारी बचत होगी। अगर आप भी इस सेल का फायदा उठाकर AC को कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो आपको ऑफर पर ध्यान देना चाहिए।

ये भी पढ़ें: IPHONE 15 का इंतजार कर रहे यूजर्स को लगा तगड़ा झटका, नहीं मिलेंगे ये खास फीचर

3644 रुपये में कैसे खरीदें?

Whirlpool कंपनी का Convertible 4-in-1 Cooling 2023 AC मॉडल पर 47 फीसदी की बंपर छूट दी जा रही है। इस एसी को 62000 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर छूट के बाद इसकी कीमत 32790 रुपये रह जाती है। इस डील में पैसों की महासेविंग होगी। 1.5 Ton के इस एसी पर कई बैंक ऑफर दिए जा रहे हैं। साथ ही इसे 3644 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

Whirlpool कंपनी के AC की खूबियां

मॉडल Whirlpool Convertible 4-in-1 AC 2023
Model Name Magicool 15T 3S INV S3K1PP0 (SAI17P33MCP0)
Star Rating 3 Star BEE Rating
Cooling Capacity 4900 W
Outdoor Unit Weight 24 kg
Operating Current 7.03 A

Whirlpool कंपनी का 1.5 Ton का ये एसी कई शानदार खासियतों से लेस है। कंपनी ने इसे 6th Sense Technology से तैयार किया है। वहीं, साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस एसी को चलाने पर 15 फीसदी की ऊर्जा की बचत होती है। साथ ही इसमें ऑटो रिस्टार्ट का विकल्प भी मिलता है।

ये भी पढ़ें: BAJAJ PULSAR 150 को 25000 से कम कीमत पर खरीदने का सुनहरा मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का पूरा लाभ

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories