मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकFlipkart Big Savings Days: एक बार फिर होगी पैसों की महाबचत, सेल...

Flipkart Big Savings Days: एक बार फिर होगी पैसों की महाबचत, सेल में Apple और Samsung मोबाइल पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Big Savings Days: देश में आजकल काफी लोग ऑनलाइन खरीददारी करना पसंद करते हैं। आज की जिंदगी में लोगों के पास वक्त की कमी है। ऐसे में लोग घर बैठकर ही अपने लिए जरूरी सामान की शॉपिंग कर लेते हैं। देश की मशहूर ई-कॉमर्स कंपनियां अपनी साइट पर सेल लाती रहती हैं। ऐसे में अगर आपको भी ऑनलाइन शॉपिंग करना खूब भाता है तो आपको इस न्यूज को ध्यान से पढ़ना चाहिए। दरअसल, इन दिनों ई-कॉमर्स साइट पर सेल का सीजन चल रहा है। इसी क्रम में आपको बता दें कि लोकप्रिय शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर एक बार फिर से सेल शुरु होने वाली है।

Big Savings Days सेल में मिलेगा ये फायदा

फ्लिपकार्ट पर Big Savings Days सेल कब से शुरु होगी, इस बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है। Flipkart की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, यहां हर डील पर बचत होगी। वहीं, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। साथ ही फ्लिपकार्ट पे लेटर जैसी सुविधा का लाभ भी उठाया जा सकता है। इसमें इंस्टेंट क्रेडिट और 1000 रुपये तक के गिफ्ट कार्ड मिलेंगे। इसके साथ ही सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड और ICICI बैंक के कार्ड्स के जरिए 10 फीसदी की इंस्टेंट छूट ली जा सकती है।

ये भी पढ़ें: बेहद कम कीमत में FLIPKART से खरीदें ये INSTANT WATER GEYSER, कड़कड़ाती सर्दी में चुटकियों में गर्म कर देगा पानी

स्मार्टफोन पर मिलेगी भारी छूट                                  

फ्लिपकार्ट की इस अपकमिंग सेल में टॉप डील्स पर अच्छा-खासा डिस्काउंट मिलेगा। इसमें स्मार्टफोन पर भारी छूट दी जाएगी। हालांकि, स्मार्टफोन पर कितनी छूट मिलेगी, इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है। मगर सेल में पोको, रियलमी, सैमसंग और एप्पल आईफोन्स पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा।

सेल में ये होगा खास

वहीं, इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स पर 80 फीसदी की छूट मिलेगी। इसमें बेस्ट सेलिंग लैपटॉप सिर्फ 15999 रुपये से शुरु हो रहे हैं। साथ ही बेस्ट सेलिंग ईयरबड्स 599 रुपये, बेस्ट ऑफ साउंडबार 999 रुपये में औऱ टॉप रेटेड स्मार्टवॉच सिर्फ 1299 रुपये में खरीदी जा सकती है। इसके अलावा फैशन आइटम पर 50 से 80 फीसदी, ब्यूटी प्रोडक्स, होम एंड किचन पर अच्छी छूट मिलेगी।

वहीं, फ्लिपकार्ट पर 12 बजे, 8 बजे और 4 बजे क्रेजी डील्स दी जाएगी। रश आर्स और टिक टॉक डील्स का दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे तक फायदा उठाया जा सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories