गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकFlipkart Big Upgrade Sale: पतली डिस्प्ले, बेस्ट कैमरा और फास्ट परफॉर्मेंस वाला ...

Flipkart Big Upgrade Sale: पतली डिस्प्ले, बेस्ट कैमरा और फास्ट परफॉर्मेंस वाला IQOO Z7 Pro 5G फोन हुआ सस्ता

Date:

Related stories

Flipkart Big Upgrade Sale:  अगर आप किसी अच्छे स्मार्ट फोन को खरीदने की सोच रहे हैं । लेकिन आपका बजट कम है तो परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर Big Upgrade Sale चल रही है। ये सेल 9 मार्च से लेकर 15 मार्च तक चलेगी। जिसमें कई सारे प्रोडक्ट काफी सस्ते में मिल रहे हैं। यहां पर बेहतरनी कैमरे वाला फोन IQOO Z7 Pro 5G अच्छे डिस्काउंट पर मिल रहा है। जिसका लाभ आप सस्ते में उठा सकते हैं।

Flipkart Big Upgrade Sale में सस्ता हुआ IQOO Z7 Pro 5G फोन

इस सेल में IQOO Z7 Pro 5G फोन 11 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 26999 रुपए की जगह 23979 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर के 3020 रुपए बचेंगे। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप सस्ते में उठा सकते हैं। ये फोन फास्ट चार्जर के साथ बेहतरीन कैमरा देता है। इसकी फास्ट परफॉर्मेंस गेमर्स के लिए एक अच्छा विकल्प है। इतना ही नहीं ये 3D पतली कर्व्ड डिस्प्ले के साथ भी आता है।

IQOO Z7 Pro 5G फोन के फीचर्स

फीचर IQOO Z7 Pro 5G
रैम/स्टोरेज8 GB RAM और 128 GB ROM मिल रही है।
डिस्प्ले6.78 inch Display मिल रही है।
कैमरा64MP Rear Camera कैमरा मिल रहा है।
बैटरी4600 mAh Battery दी गई है।
सिमDual Sim दिया है।
ऑपेर्टिंगAndroid Oxygen 13 पर ऑपरेट करता है।

IQOO Z7 Pro 5G फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कं पनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories