रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकFlipkart Big Upgrade Sale: लॉन्च होते ही 5000 सस्ता हुई Vivo V30...

Flipkart Big Upgrade Sale: लॉन्च होते ही 5000 सस्ता हुई Vivo V30 5G फोन, खूबियों का नहीं कोई तोड़

Date:

Related stories

Flipkart Big Upgrade Sale: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर 9 मार्च से लेकर 15 मार्च तक Flipkart Big Upgrade Sale चल रही है। इस सेल में कई सारे प्रोडक्ट काफी सस्ते में मिल रहे हैं। ऐसे में अगर आप किसी अच्छे कैमरे और दमदार फीचर वाला फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो, हालहि में लॉन्च हुए Vivo V30 5G फोन को 5000 की भारी छूट पर घर ला सकते हैं। क्योंकि यहां पर आपको काफी बचत होगी।

Flipkart Big Upgrade Sale में सस्ता हुआ Vivo V30 5G फोन

फ्लिपकार्ट पर vivo V30 5G फोन 12 फीसदी के डिस्काउंट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 38999 रुपए की जगह 33999 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 5000 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इतना ही नहीं इस पर 32000 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन इसके लिए टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा।

Vivo V30 5G फोन के फीचर्स

फीचरVivo V30 5G
रैम/स्टोरेज8 GB RAM और 128 GB ROM मिल रही है।
डिस्प्ले6.78 inch Full HD+ Display मिल रही है।
कैमरा50MP , 50MP , 50MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh Battery दी गई है।
प्रोसेसर7 Gen 3 Processor पर काम करता है।
सिमDual Sim मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 14 पर ऑपरेट करता है।

Vivo V30 5G फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories