गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकमैडम बोलेगी WOW! SONY सहित 5 ब्रांडेड DSLR कैमरों पर मिल रही...

मैडम बोलेगी WOW! SONY सहित 5 ब्रांडेड DSLR कैमरों पर मिल रही 41 फीसदी तक की हैरान करने वाली छूट

Date:

Related stories

Flipkart Big Year End Sale: अगर आपको भी Youtube या फिर रील वाली वीडियो बनाने का शौक है तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर चल रही Flipkart Big Year End Sale के बारे में बताने जा रहे हैं। ये 9 दिसंबर से लेकर 16 दिसंबर तक चलेगी। जिसमें आपको SONY सहित 5 ब्रांडेड DSLR कैमरों को सस्ते में खरीद सकते हैं। जिनसे आप अच्छी फोटो और वीडियो अपनी मैडम सहित प्रियजनों की बना सकते हैं। इसके साथ ही यहां पर आपको पैसों की भी महाबचत भी होगी।

Canon EOS 1500D DSLR पर मिल ही 20 फीसदी की छूट

फ्लिपकार्ट की इस सेल से Canon का EOS 1500D DSLR Camera 20 फीसदी तक सस्ता हो गया है। जिसके बाद आपको ये 47995 रुपए की जगह 37990 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इस कैमरे में Body+ 18-55 mm IS II Lens दिया गया है।

OLYMPUS EM1XINBLK DSLR हुआ 32 फीसदी सस्ता

फ्लिपकार्ट से आप OLYMPUS EM1XINBLK DSLR Camera 32 फीसदी की छूट पर घर ला सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये 2 लाख 59 हजार 990 रुपए की जगह 174990 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर्स को हजारों रुपए की बचत हो रही है। इतना ही नहीं आप बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी लाभ ले सकते हैं।

SONY Alpha Full Frame ILCE-7M2K/BQ IN5 Mirrorless Camera हुआ 41 फीसदी सस्ता

SONY के Alpha Full Frame वाले कैमर पर फ्लिपकार्ट 41 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 1 लाख 28 हजार 990 रुपए की जगह 74990 रुपए में मिलेगा। इतना नहीं आप इससे बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी लाभ उठा सकते हैं। इस कैमरे में ILCE-7M2K/BQ IN5 Mirrorless के साथ Body with 28 – 70 mm Lens की खूबी मिल रही है।

Canon R100 Mirrorless Camera हुआ 30 फीसदी सस्ता

Canon के इस R100 Mirrorless Camera को 30 फीसदी की छूट पर घर ला सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये 64995 रुपए की जगह 44990 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी लाभ लेकर पैसों की बचत कर सकते हैं।

Panasonic DMC-G85KGW-K Mirrorless Camera पर मिल रही 33 फीसदी की छूट

Panasonic के इस खास कैमरे को आप 33 फीसदी डिस्काउंट के बाद 74660 रुपए की जगह 49990 रुपए में घर ला सकते हैं। इसमें14 – 42 mm Lens दिया गया है। इसके साथ ही अच्छे बैंक ऑफर्स मिल रहे हैं। इसके साथ ही आप EMI पर भी इसे घर ला सकते हैं।

इन सभी कैमरों पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories