- विज्ञापन -

Latest Posts

Flipkart Electronics Sale 2023: 61 फीसदी के भारी डिस्काउंट पर खरीदें 43 inch का Smart TV, मिलेगा डायनामिक कलर फीचर

Flipkart Electronics Sale 2023: भारत में स्मार्ट टीवी का बाजार काफी तेजी से बढ़ रहा है। अगर आप इस दौरान नया स्मार्ट टीवी खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो हम आपके लिए एक स्पेशल ऑफर की जानकारी लेकर आए है। इस ऑफर के जरिए आपको काफी फायदा होगा। ऑनलाइन साइट फ्लिपकार्ट पर इन दिनों सेल का सीजन चल रहा है। Flipkart Electronics Sale 2023 में काफी अच्छे ऑफर मिल रहे हैं। iFFALCON 43 inch Smart TV को काफी शानदार ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। नीचे जानिए क्या है इस ऑफर की पूरी जानकारी।

Flipkart से खरीदने पर होगा फायदा

Flipkart पर iFFALCON 43 inch Smart TV को काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है। इस स्मार्ट टीवी को 49990 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 61 फीसदी का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डील में इतनी बड़ी बचत होने के बाद ये ऑफर आपके लिए काफी अच्छा साबित होगा। छूट के बाद इसे 18999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: OPPO RENO 9 5G VS OPPO RENO 10 5G: किस में है दमदार प्रोसेसर और कैमरा, आपको कौन सा SMARTPHONE खरीदना चाहिए

iFFALCON 43 inch Smart TV पर ऑफर

iFFALCON 43 inch Smart TV को खरीदने पर फेडरल बैंक और HSBC बैंक के कार्ड के जरिए 10-10 फीसदी की छूट मिल जाएगी। इस डील में फ्लिपकार्ट पर 5 फीसदी का कैशबैक भी लिया जा सकता है। वहीं, इस स्मार्ट टीवी को मात्र 659 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी पर 11000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। ये ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि आपका मौजूदा और पुराना स्मार्ट टीवी किस कंडीशन में है और किस कंपनी का है।

Smart TV के फीचर्स

इस Smart TV का मॉडल iFF43U62 है। इसमें काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 60 Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। ये 178 डिग्री के व्यू एंगल के साथ आता है। इसमें 24 W का आउटपुट स्पीकर दिया गया है।

Display Size108 cm (43 inch)
Resolution3840 x 2160
Brightness260 nits
LED Display TypeDLED
Refresh Rate60 Hz

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल