गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमटेकFlipkart Electronics Sale 2023: 61 फीसदी के भारी डिस्काउंट पर खरीदें 43...

Flipkart Electronics Sale 2023: 61 फीसदी के भारी डिस्काउंट पर खरीदें 43 inch का Smart TV, मिलेगा डायनामिक कलर फीचर

Date:

Related stories

Flipkart Electronics Sale 2023: भारत में स्मार्ट टीवी का बाजार काफी तेजी से बढ़ रहा है। अगर आप इस दौरान नया स्मार्ट टीवी खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो हम आपके लिए एक स्पेशल ऑफर की जानकारी लेकर आए है। इस ऑफर के जरिए आपको काफी फायदा होगा। ऑनलाइन साइट फ्लिपकार्ट पर इन दिनों सेल का सीजन चल रहा है। Flipkart Electronics Sale 2023 में काफी अच्छे ऑफर मिल रहे हैं। iFFALCON 43 inch Smart TV को काफी शानदार ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। नीचे जानिए क्या है इस ऑफर की पूरी जानकारी।

Flipkart से खरीदने पर होगा फायदा

Flipkart पर iFFALCON 43 inch Smart TV को काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है। इस स्मार्ट टीवी को 49990 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 61 फीसदी का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डील में इतनी बड़ी बचत होने के बाद ये ऑफर आपके लिए काफी अच्छा साबित होगा। छूट के बाद इसे 18999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: OPPO RENO 9 5G VS OPPO RENO 10 5G: किस में है दमदार प्रोसेसर और कैमरा, आपको कौन सा SMARTPHONE खरीदना चाहिए

iFFALCON 43 inch Smart TV पर ऑफर

iFFALCON 43 inch Smart TV को खरीदने पर फेडरल बैंक और HSBC बैंक के कार्ड के जरिए 10-10 फीसदी की छूट मिल जाएगी। इस डील में फ्लिपकार्ट पर 5 फीसदी का कैशबैक भी लिया जा सकता है। वहीं, इस स्मार्ट टीवी को मात्र 659 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी पर 11000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। ये ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि आपका मौजूदा और पुराना स्मार्ट टीवी किस कंडीशन में है और किस कंपनी का है।

Smart TV के फीचर्स

इस Smart TV का मॉडल iFF43U62 है। इसमें काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 60 Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। ये 178 डिग्री के व्यू एंगल के साथ आता है। इसमें 24 W का आउटपुट स्पीकर दिया गया है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। 

Display Size 108 cm (43 inch)
Resolution 3840 x 2160
Brightness 260 nits
LED Display Type DLED
Refresh Rate 60 Hz

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories