रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Grand Festive Sale 2023: 65 फीसदी से ज्यादा की बचत पर...

Flipkart Grand Festive Sale 2023: 65 फीसदी से ज्यादा की बचत पर खरीदें Fire-Boltt और Noise Smartwatch, ये है स्पेशल डील

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Grand Festive Sale 2023: इस अगस्त महीने में फेस्टिव सीजन के दौरान अगर आप किसी अपने को स्मार्टवॉच (Smartwatch) गिफ्ट में देना चाहते हैं तो आपको इस खबर पर खास ध्यान देना होगा। दरअसल फेमस शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर इन दिनों एक नई सेल चल रही है। फ्लिपकार्ट ग्रैंड फेस्टिव सेल 2023 (Flipkart Grand Festive Sale 2023) में कई आइटम पर अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसी सेल में स्मार्टवॉच को भी कम दाम पर खरीदने का मौका है। ये सेल 15 से लेकर 20 अगस्त 2023 तक जारी रहेगी। जानें डील की जानकारी।

Fire-Boltt Hurricane

फ्लिपकार्ट की सेल में फायर बोल्ट कंपनी की इस वॉच को 8999 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 85 फीसदी की छूट मिल रही है। इसके बाद इसकी कीमत कम होकर 1299 रुपये रह जाती है। इसमें 5 फीसदी का कैशबैक भी मिल रहा है।

Fire-Boltt Ninja Pro Max

शॉपिंग साइट पर Fire-Boltt Ninja Pro Max स्मार्टवॉच को 5999 रुपये के दाम पर लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 81 फीसदी के डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत घटकर 1099 रुपये रह जाती है। इस डील में भी 5 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है।

Noise Colorfit Icon

फ्लिपकार्ट सेल में Noise Colorfit Icon वॉच को 5999 रुपये में लिस्ट किया गया। मगर इस पर 69 फीसदी की छूट के साथ इसे 1829 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस वॉच पर भी 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है।

इस बात का ध्यान रहे कि फ्लिपकार्ट की इस सेल में ये सभी ऑफर्स एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकते हैं। इसमें किसी भी टाइम चेंज हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories