शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकघूमने वालों पर मेहरबान हुआ flipkart, मात्र 1199 रुपये में कहीं की...

घूमने वालों पर मेहरबान हुआ flipkart, मात्र 1199 रुपये में कहीं की भी करें Flight Ticket बुक!

Date:

Related stories

Flipkart Summer Sale: अगर आप देश में कहीं घूमने का प्लान कर रहे हैं और इसके लिए आपको हवाई यात्रा करनी है लेकिन आपका बजट कम है। तो यह खबर आपके लिए है, दरअसल आज हम आपको बताने वाले हैं एक ऐसे नए तरीके के बारे में जहां से आप यात्रा के लिए हवाई जहाज की टिकट को 1199 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं और आप इस बारे में सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे संभव है, लेकिन ऐसा संभव है। तो जानिए कैसे आप इतनी कम कीमत पर हवाई टिकट बुक कर सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: TikTok और Reels बनाने वालों की इस कार ने करा दी मौज, सुपरस्क्रीन के साथ ये फीचर्स देख झूम उठेंगे

यहां से बुक करें हवाई टिकट

आपको बता दें कि ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर कई एयरलाइन कंपनियां हवाई टिकट पर काफी ज्यादा छूट दे रही हैं और यह छूट इस वेबसाइट पर Summer Sale के नाम से चल रही सेल में उपलब्ध है। इस सेल में आप अगर 21 फरवरी से 24 फरवरी के बीच 1199 रुपये से लेकर 2022 रुपये तक किसी भी Domestic Flight की टिकट बुक करवा सकते हैं।

ये एयरलाइन कंपनियां इतने रुपये में दे रहीं टिकट

इस सेल में आप अगर Go First एयरलाइन कंपनी से कोई घरेलू यात्रा टिकट बुक 1199 रुपये में बुक करवा सकते हैं। वहीं अगर आप Air Asia के जरिए कोई टिकट डॉमेस्टिक टिकट बुक करवाते हैं तो 1400 रुपये और Spicejet एयरलाइन घरेलू हवाई टिकट 2022 रुपये में बुक करवा सकते हैं।

Zero Convenience Fee का ऑफर भी मिल रहा है

इसके साथ ही इस सेल में यात्रियों को फ्लिपकार्ट की तरफ से Zero Convenience Fee का ऑफर भी दिया जा रहा है जिसमें यूजर्स इस ऑफर के जरिये बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के इन तीनो एयरलाइन की हवाई टिकट बुकिंग करा सकते हैं। लेकिन यह ऑफर सिर्फ डॉमेस्टिक फ्लाइट पर ही मिलेगा। इसके साथ ही इंटरनेशनल फलाइट की टिकट बुक करने पर 25 हजार रुपये की छूट भी मिल सकती है।

ये भी पढ़ें: 75000 रुपये वाले Samsung Galaxy S21 FE को 15000 से कम कीमत पर खरीदने का मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories